Logo
April 29 2024 05:07 AM

पाकिस्तान में प्लेन के अंदर पायलट और क्रू मेंबर्स के बीच हुई हाथापाई, पीछे की वजह थी यह

Posted at: Sep 18 , 2018 by Dilersamachar 9551

दिलेर समाचार, Lahore, Pakistan: पायलट और केबिन क्रू के बीच हाथापाई की वजह से लंदन जाने वाली पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की उड़ान सेवा में तीन घंटे से अधिक की देरी हुई. 'डॉन' की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र के अनुसार, लाहौर से लंदन जाने वाली उड़ना सेवा पीके-757 शिनवार को रात नौ बजे उड़ान भरने के लिए तैयार थी लेकिन अचानक पायलट अनवर चौधरी ने क्रू के अन्य सदस्यों से अवेस कुरैशी को विमान से चले जाने को कहा, जिसे पायलट तस्कर कहता है. 
अनवर ने दावा किया कि कुरैशी उड़ान के दौरान तस्करी की घटनाओं में शामिल रहा है, जिससे एयरलाइन का नाम खराब हो रहा है. इससे दोनों के बीच हाथापाई हो गई और इसमें अन्य क्रू सदस्यों ने भी पायलट का साथ दिया. सूत्रों ने बताया कि परिणामस्वरूप उड़ान में तीन घंटे की देरी हुई. इससे गुस्साए यात्रियों ने पीआई प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी. 

इस पूरे हंगामे के बाद आधीरात को ही विमान उड़ान भर पाया. पीआईए प्रवक्ता ने रविवार को घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना की पड़ताल के लिए जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि विमान में देरी का कारण मैनचेस्टर से आ रहा एक और विमान था, जिसने देरी से उड़ान भरी थी. 

ये भी पढ़े: मोहन भागवत ने की कांग्रेस की तारीफ, बोले-आजादी में रहा बड़ा योगदान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED