Logo
June 19 2021 05:02 PM

दिल्ली में बढ़ी कोरोना मामलों की सखंया, 52 जमाती कोरोना पॉजिटिव

Posted at: Apr 11 , 2020 by Dilersamachar 9727

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से जुड़ी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल 6 अप्रैल को दिल्ली के चांदनी महल इलाके की 13 मस्जिदों से 102 जमातियों को निकाला गया था. जिसमें से 52 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मस्जिदों से निकाले गए बहुत से जमाती निजामुद्दीन मरकज के बताए जा रहे हैं. इनमें विदेशी भी हैं.
बता दें कि चांदनी महल इलाके की मस्जिदों से निकाले गए लोगों में से 3 दिन के अंदर 3 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. 6 अप्रैल को इन सभी लोगों को चांदनी महल इलाके की अलग-अलग 13 मस्जिदों में से निकालकर गुलाबी बाग के क्वारंनटाइन सेंटर में रखा गया था.
52 लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद DM ने सख्त आदेश दिए हैं कि पूरे इलाके को तुरंत सील किया जाए और जरूरी सामान घर तक पहुंचाया जाए. पूरे इलाके को सैनिटाइज करने के लिए भी कहा गया है. उन लोगों को भी पहचान करने की कोशिश की जा रही है जो इनके कॉन्टेक्ट में आए हैं. इसके अलावा DM ने कहा है कि इलाके के लोगों के डोर टू डोर सैंपल लिए जाएं.
बता दें कि इन जमातियों को जिन मस्जिदों से निकाला गया था उनके नाम- कीकर वाली मस्जिद, छोटी मस्जिद, बड़ी मस्जिद फासिल रोड, हौजवाली मस्जिद, मौलवी अब्दुल गनी मस्जिद, पठानवाली मस्जिद, मोटी मस्जिद फाटक तेलियान, मस्जिद सैयदरफाई, मस्जिद तेलियानवाली, मस्जिद चमनवाली, मस्जित छत्ता लाल मियां, मस्जिद चांदवाली, मस्जिद मुस्तफा और छोटी मस्जिद हैं.

ये भी पढ़े: Covid-19: महाराष्ट्र ने 30 अप्रैल तक बढ़ाया लॉकडाउन, CM उद्धव ने किया ऐलान


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED