Logo
May 2 2024 04:57 AM

IND vs AUS: बुमराह बनें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान की चिंता का कारण, जानें क्या है पूरा मामला

Posted at: Dec 16 , 2020 by Dilersamachar 9794

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर (Allan Border) का मानना है कि आगामी चार टेस्ट मैचों की सीरीज में अगर भारत जीत दर्ज करता है तो इसमें पूरी तरह से फिट जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की भूमिका अहम होगी. स्वयं को बुमराह का बड़ा प्रशंसक बताते हुए बॉर्डर ने कहा कि भारतीय तेज गेंदबाजी के अगुआ में दोनों टीमों के बीच अंतर पैदा करने की क्षमता है. सीरीज गुरुवार से एडिलेड (India vs Australia) में शुरू होगी.

बॉर्डर ने कहा, ''मैं बुमराह का बड़ा प्रशंसक हूं. अगर वह खुद को फिट रखता है. हम उस खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं जो आपके लिए मैच जीत सकता है. मैं उसको लेकर थोड़ा चिंतित हूं, क्योंकि हमारी पिचों पर थोड़ी उछाल और मूवमेंट मिलता है.''

उन्होंने सोनी नेटवर्क पर एक कार्यक्रम में कहा, ''भारत की जीत के लिए, मुझे बुमराह की चिंता है. अगर वह पिछली बार की तरह गेंदबाजी करता है, महत्वपूर्ण विकेट हासिल करता है तो मेरा मानना है कि वह वास्तविक अंतर पैदा कर सकता है.'' बुमराह ने 2018-19 में चार मैचों में 21 विकेट लिए थे. उन्होंने भारत की ऑस्ट्रेलियाई धरती पर पहली टेस्ट सीरीज में जीत में अहम भूमिका निभाई थी.

ये भी पढ़े: Corona Vaccine: 45,000 रेफ्रिजरेटर से 240 वॉक इन कूलर तक, ये है कोरोना वैक्सीन को लेकर यह है प्लान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED