Logo
April 26 2024 06:39 PM

इस बड़े बैनर से जुड़ सकती हैं जाह्नवी कपूर

Posted at: Feb 17 , 2018 by Dilersamachar 9679

 

दिलेर समाचार, जाह्नवी कपूर इन दिनों करण जौहर की फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने पहला शेड्यूल पूरा किया है। ख़बर है कि जाह्नवी अपनी पहली फिल्म के बाद भी एक और फिल्म में नज़र आने जा रही है। हाल ही में उन्हें यशराज स्टूडियो के बाहर देखा गया है और सिर्फ एक दिन नहीं, बल्कि वे कई दिनों से लगातार यशराज स्टूडियो में दिख रही हैं। ऐसे में कयास लगने शुरू हो गये हैं कि जाह्नवी कपूर अब यशराज के भी किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बन सकती हैं।

वैसे भी यशराज बैनर नए टैलेंट्स और चेहरे को लॉन्च करने में माहिर है। लंबे समय से यह बैनर कई नए टैलेंट्स को लांच कर चुका है। ऐसे में जाह्नवी की उनके साथ लांचिंग तो नहीं हो रही है, मगर हो सकता है कि उन्हें दूसरी फिल्म का भी ऑफ़र मिल जाए।

ख़बर आ रही थी कि रणवीर सिंह की नई फिल्म सिम्बा, जिसका निर्माण रोहित शेट्टी कर रहे हैं, वह खुद भी रणवीर के साथ जान्हवी को कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं और बोनी कपूर व श्रीदेवी भी चाहती हैं कि जाह्नवी इस फिल्म का हिस्सा बन जाएं क्योंकि रणवीर वर्तमान दौर के सुपरस्टार में से एक हैं।

ऐसे में खुद श्रीदेवी उन्हें अच्छी फिल्में करने की ही सलाह दे रही हैं। लेकिन यशराज में ख़बर है कि उनकी कुछ निर्देशकों से मुलाकात हो रही है। अब देखना यह है कि वाकई वह यशराज का हिस्सा बनती हैं कि नहीं।

ये भी पढ़े: दोस्त की बहन और मां से पहले की रेप की कोशिश फिर किया ये हाल...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED