Logo
May 5 2024 11:45 AM

दिल्ली में करोड़ों रुपए के आभूषण चोरी, 7 लोग गिरफ्तार

Posted at: Jan 17 , 2021 by Dilersamachar 9786

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. उत्तर पश्चिम दिल्ली (West Delhi) के मौर्य एन्क्लेव (Maurya Enclave) में एक दुकान से करोड़ों रुपये के जेवरात लूटने के आरोप में सात व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि लूट में शामिल आरोपियों की पहचान शंकर, सूरज, सलीम पीटू शेख और राहुल के तौर पर हुई है. पांचों ने जेवर मीतू शेख और सानू रहमान (Sanu Rahman) को बेच दिए थे. उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह हथियारों से लैस नकाबपोश सात लोग एक कार से आए और सुरक्षा गार्ड को पकड़ लिया और उससे बंदूक से धमकाया डराया.

पुलिस के मुताबिक, वे दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुसे और 6.9 किलोग्राम आभूषण लेकर फरार हो गए. उत्तर पश्चिम दिल्ली की पुलिस उपायुक्त ऊषा रंगनानी ने बताया कि तकनीकी निगरानी और स्थानीय स्तर से खुफिया जानकारी इकट्ठा कर सात आरोपियों को पकड़ लिया गया है और करोड़ों रुपये के जेवरात के साथ-साथ अपराध में शामिल गाड़ी भी बरामद कर ली गई है.

बता दें कि दिल्ली में इन दिनों अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं. दिल्ली के जाफराबाद इलाके में गुरुवार को दो बदमाशों ने दिन दहाड़े एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना स्थल पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे ने पूरी घटना को कैद कर लिया. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, इलाके के आरडब्लूए अध्यक्ष और प्रॉपर्टी डीलर रईस अंसारी अपनी स्कूटी से कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे. फुटेज में उनके साथ एक और शख्स नजर आ रहा है.

ये भी पढ़े: लालकिले पर ट्रैक्टर मार्च और तिरंगा न फहराने की खबरें झूठी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED