Logo
April 27 2024 04:20 AM

कंगना रनौत पहुंचीं SC, शिवसेना से बताया जान को खतरा

Posted at: Mar 2 , 2021 by Dilersamachar 9809

दिलेर समाचार, मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel), अपनी गंभीर टिप्पणी के लिए मुंबई में तीन आपराधिक मामलों में अभियोजन का सामना कर रही हैं. मामले में कंगना रनौत ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. कंगना रनौत ने अपनी जिंदगी को खतरा बताते हुए सुप्रीम कोर्ट से मामले को मुंबई से हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर करने की अपील की है. कंगना का कहना है कि अगर मुंबई में मामले की जांच चली तो उनके लिए खतरा हो सकता है.

मालूम हो कि कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर मुंबई में तीन क्रिमिनल केस चल रहे हैं. वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अभिनेता कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी मैजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी. ऐसे में कंगना रनौत ने अपनी याचिका में दावा किया है कि शिवसेना द्वारा जानबूझकर उन्हें परेशान किया जा रहा है. यही नहीं, एक्ट्रेस का यह भी कहना है कि मुंबई में उनकी जान को खतरा है.

अपनी याचिका में कंगना ने शिवसेना नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और सुप्रीम कोर्ट से अपने और अपनी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ दाखिल आपराधिक मामलों को मुंबई से हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर कराने की अपील की है. कंगना के साथ ही उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी यह दावा किया है कि उनकी छवि खराब करने के उद्देश्य से उनके खिलाफ ये मामले दर्ज कराए गए हैं.

ये भी पढ़े: डेल स्टेन ने पाकिस्तान सुपर लीग को बताया था IPL से बेहतर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED