Logo
May 5 2024 08:57 PM

माफिया अतीक अहमद के फाइनेंसर नफीस बिरयानी को जेल में आया हार्ट अटैक, हुई मौत

Posted at: Dec 18 , 2023 by Dilersamachar 9469

दिलेर समाचार, प्रयागराज. प्रयागराज में 24 फरवरी 2023 को हुए अधिवक्ता उमेश पाल व दो सरकारी गनर हत्याकांड में आरोपी बनाए गए माफिया अतीक अहमद के फाइनेंसर मोहम्मद नफीस उर्फ नफीस बिरयानी को नैनी सेंट्रल जेल में दिल का दौरा पड़ा. हार्ट अटैक आने के बाद उसे नैनी सेंट्रल जेल से एसआरएन अस्पताल के कार्डियोलॉजी विभाग के आईसीयू में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उमेश पाल शूटआउट केस में वांटेड और 50 हजार के इनामी नफीस बिरयानी के साथ 22 नवंबर की देर शाम पुलिस की नवाबगंज थाना क्षेत्र के आनापुर इलाके में मुठभेड़ हो गई थी.

मुठभेड़ में माफिया अतीक अहमद का फाइनेंसर नफीस बिरयानी गिरफ्तार हुआ था. मुठभेड़ में नफीस बिरयानी के पैर में गोली लगी थी, जिसे इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से 9 दिसंबर को उसे नैनी सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया था. गौरतलब है कि नफीस बिरयानी को माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ ने ईट ऑन बिरियानी की शॉप खोलने में मदद की थी. माफिया अतीक अहमद और अशरफ के संरक्षण में नफीस बिरयानी अचानक करोड़ों में खेलने लगा था.

इसके पहले मोहम्मद नफीस उर्फ नफीस बिरयानी सिविल लाइन में पान की दुकान चलाता था. अशरफ के संपर्क में आने पर उसने ईट ऑन बिरयानी की शॉप खोली. उसकी ईट ऑन बिरयानी की शॉप धीरे-धीरे ब्रांड बन गई. उसने फ्रेंचाइजी देना भी शुरू कर दिया था. पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ था कि नफीस बिरयानी की एक महीने की कमाई 2 करोड़ के आसपास थी, जिसमें से कमाई का लगभग चौथाई हिस्सा 40 से 50 लाख रुपए नफीस हर महीने अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन को पहुंचाता था.

ये भी पढ़े: बिहार में करीब 24 लाख बच्चों के नाम स्कूल से कटे, चंपारण टॉप पर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED