Logo
April 26 2024 06:53 PM

मल्लिका ने मां के लिए कांग्रेस नेता से मांगी मदद

Posted at: May 17 , 2021 by Dilersamachar 9686

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. देश में कोरोना (Corona) का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. इस दौरान जिससे जो मदद हो रही है वह दूसरों की करने की कोशिश कर रहा है. ऐसी ही एक मदद के लिए एक्‍ट्रेस और कॉमेडियन मल्लिका दुआ (Mallika Dua) ने ट्विटर पर कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा (Deepender Singh Hooda) से अपनी मां के लिए इंजेक्‍शन की मांग की थी. दीपेंद्र सिंह हुड्डा जब तक मल्लिका दुआ की मदद करते, उससे पहले नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) ने मदद का हाथ आगे बढ़ा दिया है. उन्‍होंने ट्विटर पर ही एक फोन नंबर साझा करते हुए कहा कि मेरे पास इंजेक्‍शन है.

बता दें कि एक्‍ट्रेस और कॉमेडियन मल्लिका दुआ के माता-पिता कोरोना से संक्रमित हैं. मल्लिका के पिता और वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ और मां पद्मावती दुआ को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबर है कि मल्लिका की मां की हालत थोड़ा ज्‍यादा गंभीर है. यही कारण है कि मल्लिका ने कोरोना के इलाज के लिए कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा से एक इंजेक्‍शन (टोसीलिज़ुमैब) की मांग की थी.

मल्लिका के ट्वीट के जवाब में दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आप डॉक्‍टर की ओर से दी गई दवा की लिस्‍ट सरकारी अथॉरिटी को भेज दीजिए, जिससे आपको दवा उपलब्‍ध हो सके. इसके साथ ही उन्‍होंने साहिल खत्री को भी इस मामले को देखने की बात कही. इसके बाद इस ट्वीट को देखने के बाद नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी खुद आगे आए और उन्‍होंने कहा कि इंजेक्‍शन उनके पास है. उन्‍होंने एक मोबाइल नंबर भी दिया जिस पर मल्लिका को इंजेक्‍शन मिल गया.

हरदीप सिंह पुरी की मदद पर अब मल्लिका ने ट्वीट कर उन्‍हें धन्‍यवाद दिया है. मल्लिका ने लिखा, 'मेरी मां के लिए टोसीलिज़ुमैब खरीदने में मेरी मदद करने के लिए आपका बहुत बहुत शक्रिया. आपने मेरे लिए जिस तरह से त्वरित कार्रवाई की है उसके लिए मैं हाथ जोड़कर आपका धन्‍यवाद करती हूं.'

ये भी पढ़े: नारदा घोटाले में बंगाल के दो मंत्रियों सहित TMC के चार नेता गिरफ्तार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED