Logo
April 26 2024 05:16 PM

मंदसौर हत्याकांड: BJP नेता की हत्या के बाद मंदसौर जाएंगे शिवराज

Posted at: Jan 18 , 2019 by Dilersamachar 9813

दिलेर समाचार, मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur Murder) में गुरुवार शाम बीजेपी नेता प्रहलाद बंधवार (Prahlad Bandhwar) की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है. पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान मनीष बैरागी के रूप में हुई है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी मनीष प्रहलाद बंधवार (Prahlad Bandhwar) से एक सरकारी जमीन का पट्टा अपने नाम कराना चाहता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच आपसी कहासुनी हुई थी. इसके बाद मनीष ने बीजेपी नेती (Prahlad Bandhwar) को गोली मार दी थी. हालांकि आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. मामले की गंभीरता को देखते हुए मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस से अगले दो दिन में आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही. उन्होंने कहा कि इंदौर और मंदसौर मामले (Mandsaur Murder) को लेकर मेरी बात डीआईजी से हुई है. मैनें उन्हें आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए पांच दिन प्रचार करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

 

 

 

वहीं, बीजेपी मंदसौर मामले को लेकर कांग्रेस सरकार की लाचार कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हत्या को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखकर प्रहलाद बंदवार की हत्या को लेकर उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में बिल्डर संदीप अग्रवाल की हत्या मामले में भी कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित परिजनों से मिलने के लिए शिवराज सिंह चौहान और राकेश सिंह मंदसौर जाएंगे . इन सब के बीच मंदसौर हत्या को लेकर सियासत भी तेज हो गई है. कांग्रेस आरोपी मनीष को बीजेपी का कार्यकर्ता बता रही है. गौरतलब है कि मंदसौर में गुरुवार शाम बीजेपी के नेता मंदसौर नगर पालिका (Mandsaur Municipal Corporation) के अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार (Prahlad Bandhwar) की हत्या कर दी गई थी.

प्रहलाद बंधवार को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने सर में गोली मारी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी मौत हो गई थी. बता दें कि मोटर साइकिल सवार गोली मारने के बाद अपनी मोटरसाइकिल घटनास्थल पर ही छोड़कर पैदल भाग खड़ा हुआ. मामले की जानकारी मिलने के बाद मंदसौर में सनसनी फैल गई थी. पुलिस प्राथमिक तौर पर जमीन विवाद के चलते हुई घटना बता रही है.

ये भी पढ़े: दिल्ली-एनसीआर में कोहरे की चादर, हुआ फ्लाइट्स और रेलगाड़ियों पर असर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED