Logo
April 26 2024 06:05 PM

नेवी अफसर ने इंटरनेट पर अपलोड की पत्नी की आपत्तिजनक फोटो

Posted at: Nov 30 , 2018 by Dilersamachar 9707

दिलेर समाचार, पुणे। नौसेना के एक कमांडर ने अपनी पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें ऑनलाइन कर दी, इससे क्षुब्ध पत्नी ने पति के खिलाफ पुणे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उक्त अफसर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में पति को पोर्नोग्राफी का एडिक्ट बताया है।

दिल्ली में तैनात नेवी अफसर पर यह भी आरोप है कि वह अपने दोस्तों की पत्नियों की फोटो भी एडिट कर इंटरनेट पर अपलोड कर देता है।सेना में अधिकारी रही पीड़िता ने पुणे के कांढवा थाने में मंगलवार को उक्त आशय की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस स्टेशन इंचार्ज इंस्पेक्टर महादेव कुंभार के अनुसार, "आरोपी नेवी अफसर से पूछताछ के लिए हम नौसेना के अधिकारियों से इजाजत मांगेंगे।" पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पति को पिछले 11 साल से पोर्नोग्राफी का बहुत बुरा एडिक्शन है। इस छुड़ाने का कई बार प्रयास भी किया गया, लेकिन सब निरर्थक रहा।

इंस्पेक्टर कुंभार के मुताबिक, कुछ दिनों पहले पीड़िता का अपने पति से खूब झगड़ा भी हुआ। परेशान होकर वह बच्चों सहित दिल्ली छोड़ अपने मायके पुणे लौट आई। उसने पुणे के न्यायालय में तलाक के लिए मुकदमा भी दायर कर दिया है। वह अपने साथ पति का मोबाइल भी लेकर आई है, जिससे उसे अपनी आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर डाले जाने की जानकारी हुई।

ये भी पढ़े: G20 Summit : भारत में होगा 2022 का जी-20 शिखर सम्मेलन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED