Logo
April 26 2024 08:11 AM

नवाब मलिक ने फिर साधा समीर वानखेड़े पर हमला

Posted at: Nov 22 , 2021 by Dilersamachar 9260

दिलेर समाचार, मुंबई. महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर से एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े पर ज़बानी हमला (Nawab Malik attacks Sameer Wankhede) किया है. मलिक ने समीर वानखेड़े की पहली शादी की एक कथित तस्वीर शेयर की है. उन्होंने वानखेड़े की शादी को लेकर दावा किया है कि निकाह इस्लामिक रीति रिवाज से हुई थी. बता दें कि नवाब मलिक ने इससे पहले दावा किया था कि वानखेडे़ का जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ था, लेकिन उन्होंने जाति प्रमाणपत्र में फर्जीवाड़ा कर सरकारी नौकरी ले ली. अब उनकी इस कथित तस्वीर से इन आरोपों पर नए सीरे से चर्चा शुरू हो गई है.

नवाब मलिक ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में समीर वानखेड़े एक काज़ी के साथ नज़र आ रहे हैं. जबकि दूसरी तस्वीर निकाहनामे की है. फोटो शेयर करते हुए मलिक ने लिखा है, ‘कबूल है, कबूल है, कबूल है…यह क्या किया तूने समीर दाऊद वानखेड़े.’

कुछ दिन पहले, मलिक ने शबाना कुरैशी की तस्वीर भी जारी की थी, जो कथित तौर पर वानखेड़े की पहली पत्नी थीं. इसके अलावा उन्होंने दोनों के विवाह प्रमाण पत्र – निकाहनामा- की एक कॉपी भी शेयर की थी.

बता दें कि समीर वानखेड़े ने मलिक की तरफ से लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. इसके अलावा उनके पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने बॉम्बे हाईकोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है. नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि के अपने मुकदमे में, वानखेड़े के पिता ने आग्रह किया कि महाराष्ट्र के मंत्री को उनके बेटे समीर वानखेड़े के खिलाफ मीडिया से बात करने से प्रतिबंधित किया जाए.

ये भी पढ़े: तेज हो रही है कंगना से पद्मश्री वापस लेने की मांग, अब दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन समिति ने कही ये बात

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED