Logo
April 26 2024 07:09 AM

नीतीश को तेजस्वी से होने लगी थी जलन : लालू

Posted at: Aug 27 , 2017 by Dilersamachar 9675

दिलेर समाचार, पटना।  बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में आयोजित रैली में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी, केंद्र सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. लालू ने कहा 'हम नीतीश कुमार को जानते थे कि यह आदमी ठीक नहीं है. लेकिन उस समय देश टूट के कगार पर खड़ा था. इसलिए हमने समझौता किया था.  लेकिन नीतीश कुमार अपनी बात से पलट गए और बीजेपी के साथ चले गए'. आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने पटना में 'भाजपा भगाओ, देश बचाओ' आयोजित की है.

1-- हम नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री नहीं मान रहे थे. यह छली आदमी है. एनडीए के आज जितने नेता हैं सब हमारे प्रोडक्ट हैं. शरद यादव ने नीतीश कुमार को दिल्ली में मंत्री बनवाया. आज शरद यादव को गाली दे रहे हैं.

2- नीतीश कुमार कहते हैं हमने लालू यादव को बनवाया है. ये तो इंजीनियर कॉलेज के छात्र थे. हमें तो उस समय दलित और अल्पसंख्यकों ने उस समय वोट दिया था. हमें जब मीसा के तहत बंद कर दिया गया था तो इनका कोई अतापता नहीं था.

3- हमने नीतीश कुमार के तमाम उम्मीदवार को घूम-घूम कर जिताया. हमारे  80 विधायक जीते, नीतीश के 71, कांग्रेस के 27 विधायक जीते.   हमसे जब पत्रकारों ने पूछा कि आपकी ज्यादा सीटें आई हैं सीएम कौन होगा तो  हमने कहा  था कि सिद्धांत के पक्के हैं नीतीश कुमार ही सीएम होंगे. 

4- गरीबों ने हमारा चेहरा देखकर वोट देकर भारी बहुमत दिया था. हमने नीतीश कुमार से कोई मनमानी काम नहीं होगा. हमने दोनों बेटों को कहा था कि देखना कोई विभाग में कोई गलत काम न करवा ले.  

5- नीतीश कुमार को तेजस्वी से जलन था. नीतीश कुमार हमारे घर आए थे. राबड़ी देवी के सामने और दोनों बच्चों के सामने बोला था कि अब हम बूढ़े हो गए हैं एक बार आशीर्वाद दे दो. हमारा नेचर तो भोले बाबा वाला था हमने दे दिया आशीर्वाद. लेकिन नीतीश को तेजस्वी से खतरा लगता था.

ये भी पढ़े: आज होगा गुरमीत राम रहीम की सजा का फैसला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED