Logo
April 28 2024 03:57 AM

मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामला: BSP नेता ने दी धमकी- BJP विधायक का सिर लाने वाले को 50 लाख रुपये देने की बात

Posted at: Jan 22 , 2019 by Dilersamachar 9801

दिलेर समाचार, लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती (Mayawati) पर बीजेपी विधायक साधना सिंह (Sadhana Singh) द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है. बसपा (BSP) समर्थक इस पूरे मामले में साधना सिंह (Sadhana Singh) बगैर किसी देरी की माफी की मांग कर रहे हैं. सोमवार को बसपा (BSP)  समर्थक विजय यादव ने ऐलान किया कि अगर साधना सिंह माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें अपने जान से भी हाथ धोना पड़ सकता है. यादव ने साधना सिंह (Sadhana Singh) का सिर कलम करने वाले 50 लाख रुपये इनाम स्वरूप देने की घोषणा भी की. विजय यादव ने कहा कि बहनजी को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर हम दुखी हैं. अगर बीजेपी (BSP) विधायक साधना सिहं (Sadhana Singh) माफी नहीं मांगती हैं तो हम उनके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे और बसपा समर्थकों से पैसे इकट्ठा करके उस शख्स को 50 लाख रुपये देंगे जो साधना सिंह का सिर कलम करके लाएगा.

 

 गौरतलब है कि बसपा प्रमुख मायावती की तुलना कथित तौर पर किन्नर से करने संबंधी बयान की निंदा करते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोमवार को भाजपा विधायक साधना सिंह को नोटिस जारी कहा था कि वह अपनी इस ‘अनैतिक, अपमानजनक और गैरजिम्मेदाराना' टिप्पणी पर संतोषजनक स्पष्टीकरण दें.आयोग ने साधना सिंह के कथित बयान से जुड़ी खबरों का हवाला देते हुए कहा था कि यह टिप्पणी ‘बेहद आक्रामक, अनैतिक है व यह महिलाओं की गरिमा और सम्मान का अनादर करती है.' उसने कहा था कि आयोग जिम्मेदार पर पर बैठे लोगों की ओर से दिए जाने इस तरह के गैरजिम्मेदाराना बयान की निंदा करता है. महिला आयोग ने कहा था कि भाजपा विधायक नोटिस मिलने के बाद अपने कथित बयान के संदर्भ में आयोग को संतोषजनक स्पष्टीकरण दें.

ध्यान हो कि उत्तर प्रदेश में मुगलसराय क्षेत्र से भाजपा विधायक साधना सिंह ने चंदौली जिले के करणपुरा गांव में शनिवार को आयोजित किसान कुंभ कार्यक्रम में मायावती को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उन्होंने बसपा प्रमुख का जिक्र करते हुए कहा था कि हमको तो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ना तो महिला लगती हैं और ना ही पुरुष. इनको तो अपना सम्मान ही समझ में नहीं आता. जिस महिला का इतना बड़ा चीरहरण हुआ लेकिन कुर्सी पाने के लिए उसने अपने सारे सम्मान को बेच दिया. ऐसी महिला मायावती का हम इस कार्यक्रम के माध्यम से तिरस्कार करते हैं.

साधना ने आरोप लगाया था, "वह महिला नारी जात पर कलंक हैं. जिस महिला की आबरू को भाजपा के नेताओं ने लुटते-लुटते बचाया उसी ने सुख-सुविधा के लिए अपमान को पी लिया. ऐसी महिला तो किन्नर से भी ज्यादा बदतर है. वह ना नर है, ना महिला है, उसकी किस श्रेणी में गिनती करनी है. बयान पर विवाद खड़े होने और चौतरफा आलोचना के बाद साधना ने माफी मांग ली थी.

 

 

ये भी पढ़े: अब अन्ना ने उठाया राफेल डील पर सवाल बोले- मेरे पास हैं डील से जुड़े कई कागजात

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED