Logo
December 2 2022 03:07 PM

पीएम मोदी ने बताया- राहुल गांधी ने संसद में उन्हें क्यों लगाया था गले, जानें वजह

Posted at: Jul 22 , 2018 by Dilersamachar 9400

दिलेर समाचार, नई दिल्ली : अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम नरेंद्र मोदी को गले लगाना चर्चा का विषय बना हुआ है. कोई इसे संसद की गरिमा का उल्लंघन बता रहा है, तो कोई राहुल गांधी का बचपना और कोई बड़प्पन. हालांकि अब पीएम मोदी ने खुद राहुल द्वारा उन्हें गले लगाने पर बड़ा बयान दिया है. कल उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में अपनी रैली में पीएम मोदी ने विपक्ष पर अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर निशाना साधा और राहुल गांधी द्वारा गले लगाने पर भी टिप्पणी की. पीएम मोदी ने कहा कि, ''संसद में मैंने उनसे पूछा कि इस अविश्वास प्रस्ताव को लाने का कारण बताइये...लेकिन जब वे कोई कारण नहीं बता सके तो वो गले पड़ गए. हालांकि कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दिया''. पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान विपक्षी दलों को दलदल की संज्ञा दी और कहा कि जब दल के साथ दल हो तो दलदल हो जाता है और जितना ज्यादा दलदल होता है उतना ही कमल खिलता है. वो अपने भविष्य का आकलन के लिए अविश्वास प्रस्ताव लाए, लेकिन उनका आकलन गलत था. क्योंकि देश बदल चुका है. यहां बेटियां अब जाग चुकी हैं. अब उनका फॉर्मूला कभी काम नहीं आने वाला है. 

 

पीएम मोदी ने रैली के दौरान विपक्ष पर हमला बोलते हुए  कहा कि 70 साल में अगर 4 करोड़ लोगों तक बिजली नहीं पहुंची है तो ये जिम्मेदारी किसकी है. हम आपके घरों तक बिजली पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं और वे संसद में अविश्वास प्रस्ताव ला रहे हैं. पीएम की रैली में हरदोई, लखीमपुर-खीरी, पीलीभीत, सीतापुर, बरेली और बदायूं जैसे जिलों से काफी संख्या में किसान पहुंचे थे. आपको बता दें कि लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव बड़ी आसानी से गिर गया था. हालांकि अविश्वास प्रस्ताव पर करीब 12 घंटे की लंबी चर्चा चली थी. इस दौरान जहां विपक्षी दलों ने अपने मुद्दे रखे थे. तो वहीं सरकार ने अपनी तमाम उपलब्धियां गिनाई थीं. इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगाया. शनिवार को यह तमाम अखबारों की सुर्खियां बना और अखबारों में इस पर लेख भी छपे. 

ये भी पढ़े: मॉब लिचिंग पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का अजीब बयान, जैसे-जैसे मोदी लोकप्रिय होते जाएंगे ऐसी घटनाएं बढ़ेंगी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED