Logo
May 15 2024 09:37 PM

लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज होगी 'पीएम नरेंद्र मोदी', चुनाव आयोग नहीं लगाएगा रोक

Posted at: Apr 3 , 2019 by Dilersamachar 10122

दिलेर समाचार, नई दिल्ली । पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक की रिलीज को रोकने की मांग कर रही कांग्रेस को झटका लग सकता है. दिल्ली हाईकोर्ट के बाद बाद चुनाव आयोग ने भी फिल्म को हरी झंडी दे दी है. चुनाव आयोग का मानना है कि सीबीएफसी फिल्म पर फैसला लेने के लिए कंपोनेंट अथॉरिटी है. चुनाव आयोग का आधिकारिक फैसला जल्द आ जाएगा.

फिल्म की रोक को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय में भी याचिका दी गई थी. दिल्ली हाईकोर्ट ने  सोमवार को फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया था. मुख्य न्यायाधीश राजेंद्र मेनन व न्यायमूर्ति अनूप जयराम भामभानी की पीठ ने वकील सुजीत कुमार सिंह द्वारा दाखिल याचिका को खारिज कर दिया. याचिकाकर्ता ने आदर्श आचार संहिता के लागू होने के आधार पर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी.

रिलीज के बाद वायरल हुआ ट्रेलर

गौरतलब है कि अब तक रिलीज हुए फिल्म के गाने और ट्रेलर सामने आते ही वायरल हो गए थे. जिन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कई लोगों को इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. अब ऐसे में अगर फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव होता है तो संभव है कि लोकसभा चुनाव के बाद ही फिल्म दर्शकों के सामने आ सके.

5 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. वहीं अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. साथ ही दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं.

ये भी पढ़े: JIMS "स्टाइल्स एंड ट्रेंड्स 2019" पर ग्लिट्ज़ और ग्लैमर का प्रदर्शन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED