Logo
May 8 2024 01:29 PM

राहुल गांधी अमेठी से लड़ेंगे चुनाव

Posted at: Aug 19 , 2023 by Dilersamachar 9283

दिलेर समाचार, वाराणसी. राहुल गांधी 2024 का लोकसभा चुनाव अमेठी से लड़ेंगे. यह घोषणा उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष अजय राय ने की है. पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद उत्तर प्रदेश पहुंचे कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय का सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि कांग्रेस 2024 के चुनाव में बीजेपी को हराएगी. यह सवाल पूछे जाने पर कि राहुल गांधी कहां से चुनाव लड़ेंगे, अजय राय ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी से ही चुनाव लड़ेंगे.

अजय राय ने कहा कि स्मृति ईरानी पूरी तरह से बौखला गई हैं. वो अमेठी के लोगों को 13 रुपए किलो चीनी दिलवा रही थी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. अजय राय ने कहा कि राहुल और प्रियंका गांधी का संदेश एक-एक गांव तक कांग्रेस के कार्यकर्ता पहुंचाएंगे. उन्होंने कहा कि अमेठी के लोग यहां आए हैं और राहुल गांधी वहीं से चुनाव लड़ेंगे.

प्रियंका गांधी को लेकर अजय राय ने कहा कि प्रियंका गांधी की इच्छा जहां से होगी वह वहां से चुनाव लड़ेंगी क्योंकि हमारा एक-एक कार्यकर्ता पार्टी की जीत के लिए समर्पित है. मालूम हो कि पूर्वांचल में दमदार छवि रखने वाले और पीएम मोदी के खिलाफ दो-दो बार लोकसभा का चुनाव लड़ चुके अजय राय को कांग्रेस ने यूपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. अजय राय लगातार 5 बार विधायक भी रह चुके हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस आलाकमान का ये अहम फैसला माना जा रहा है.

ये भी पढ़े: बच्ची से रेप के आरोपी दिल्ली सरकार के अफसर पर अरविंद केजरीवाल ने लिया एक्शन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED