Logo
April 27 2024 04:57 AM

राखी सावंत ने दिखाई दुबई में अपने आलीशान घर की झलक

Posted at: Jun 17 , 2022 by Dilersamachar 9365

दिलेर समाचर, राखी सावंत इन दिनों बीटाउन का हॉट टॉक्स में बनी हुई हैं. एक्स हस्बैंड रितेश  पर लगाए इल्जामों और बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने नए रिलेशनशिप को लेकर वह सुर्खियों में हैं. हाल ही में राखी बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दुबई पहुंची थीं, जहां उन्होंने एक आलिशान घर  खरीदा था. अब उन्होंने उस घर का वर्चुअल टूर  कराया है, जिसका बेडरूम से बाथरूम सब लग्जीरियस है.

राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी  के साथ वह वेकेशन मनाने के लिए दुबई पहुंची थीं. जहां उन्होंने आलिशान घर खरीदा. अब उन्होंने अपने आलिशान घर की एक झलक दिखाई है, जिसका इंटीरियर देख लोग दंग हो रहे हैं.

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेबी पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. वीडियो में वह अपने घर की झलक को फैंस के दिखा रही हैं. वीडियो में राखी कह रही हैं, ‘क्या दुबई में आप मेरा लग्जरी अपार्टमेंट देखना चाहते हैं. राखी कह रही हैं कि गॉड से मुझे अब और कुछ नहीं चाहिए, क्योंकि मेरी ये ख्वाहिश तो पूरी हो गई है’. राखी बता रही हैं कि ये अपार्टमेंट खरीदने के बाद किसी को कुछ करने की जरूरत नहीं है, सिर्फ अपने कपड़ों का बैग लगाए और रहना शुरू कर दें.

ये भी पढ़े: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई के घर CBI की छापेमारी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED