Logo
December 6 2020 04:56 AM

साक्षी ने धोनी की बजाय इन्हे दी थी जीवा के जन्म की पहली खबर

Posted at: Nov 21 , 2020 by Dilersamachar 9509

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय कप्‍तान और विकेटकीपर- बल्‍लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) की पत्‍नी साक्षी ने दो दिन पहले ही अपना 32वां जन्‍म दिन मनाया. उन्‍होंने पति और बेटी जीवा के साथ दुबई में अपने खास दिन को और यादगार बनाया. इस दौरान जीवा ने जमकर मस्‍ती की और धोनी की बेटी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा हैं. हर कोई इससे बखूबी वाकिफ है कि माही और जीवा दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक है. खुद साक्षी (Sakshi Dhoni) भी इस बात को स्‍वीकार कर चुकी है जीवा 10 बार कहने पर भी उनकी बात नहीं सुनती, मगर माही के एक ही बार कहने पर जीवा (Ziva Dhoni) वो काम कर लेती है.

जीवा का जन्‍म 6 फरवरी 2015 को हुआ था और उस समय धोनी ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर थे. 30 जनवरी से शुरू हुई ट्राइ सीरीज के बाद टीम इंडिया (Team India) को 15 फरवरी को पाकिस्‍तान (Pakistan) के खिलाफ अपने वर्ल्‍ड कप अभियान का आगाज करना था. ऐसे में धोनी पर काफी बड़ी जिम्‍मेदारी थी. धोनी बेटी के जन्म पर भारत भी नहीं लौटे थे, क्‍योंकि उनका कहना था कि वो नेशनल ड्यूटी पर थे. इसीलिए सब चीजें इंतजार कर सकती है.

बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि साक्षी ने जीवा के जन्‍म की खबर सबसे पहले धोनी का न देकर सुरेश रैना (Suresh Raina) को दी थी. दरअसल वर्ल्‍ड कप (World Cup) को ध्‍यान में रखते हुए धोनी अभ्‍यास के दौरान अपने पास फोन नहीं रखते थे. इसी वजह से साक्षी ने इस खबर को सुरेश रैना को सबसे पहले दी और फिर रैना ने इस खुशखबरी को धोनी तक पहुंचाया.

लॉकडाउन के दौरान चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव पर बातचीत में साक्षी ने खुलासा किया था कि जीवा पहले से की गई प्‍लान   बच्‍चे की तरह थीं. यह सब कुछ वर्ल्‍ड कप के दौरान हुआ और धोनी के वापस आने का कोई मतलब नहीं था. हॉस्पिटल में हर कोई कह रहा था कि आपके पति नहीं आ र‍हें. मगर मैं ठीक थी. क्रिकेट उनकी प्राथमिकता है और वो मेरी.

ये भी पढ़े: नीतीश सरकार के 6 मंत्रियों पर दर्ज हैं गंभीर आपराधिक मामले


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED