Logo
May 6 2024 07:04 PM

रेप की घटनाओं को लेकर शिवसेना ने BJP पर बोला हमला, पूछा यह सवाल?

Posted at: Jul 10 , 2018 by Dilersamachar 9842

दिलेर समाचार, मुंबई : देश में हो रही रेप की घटनाओं को लेकर भाजपा के एक विधायक के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शिव सेना ने कहा कि कानून-व्यवस्था नियंत्रण से बाहर चली गई है तो इस स्थिति में भाजपा कैसे 'राम राज्य' स्थापित करेगी? अपनी सहयोगी पार्टी पर हमला बोलते हुए शिवसेना ने कहा कि जो अभी सत्ता में हैं, उनका पक्ष 2012 में दिसंबर महीने में हुए निर्भया दुष्कर्म के समय अलग था. पार्टी ने कहा कि सरकार बदली, लेकिन रेप की घटनाएं नहीं रूकी. यह बेहद दुखद है.

 
शिवसेना ने अगाह करते हुए कहा कि भावनात्मक मुद्दों के साथ खिलवाड़ करना हिंसा की ओर ले जा सकता है. शिवसेना ने कहा कि भगवान राम ने कभी भी इस तरह की राजनीति के लिए जीत का समर्थन नहीं किया था. अपने विवादित बयानों के लिए पहचाने जाने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने हाल ही में कहा था कि भगवान राम भी रेप नहीं रोक सकते. दरअसल विधायक ने यह बयान उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक महिला को एक जंगल में ले जाकर उत्पीड़न करने वाले मामले में दिया था.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय लेख में कहा, 'भाजपा 'राम राज्य' लाने के बारे में बात करती है. हालांकि, उसे यह साफ करना चाहिए कि उसकी राम राज्य लाने की योजना कैसी है. उत्तर प्रदेश सहित देश में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ी हैं.' शिवसेना ने कहा, 'दुष्कर्म को रोकने के लिए कदम उठाने के बदले भाजपा कह रही है कि भगवान राम भी दुष्कर्म नहीं रोक सकते.'

ये भी पढ़े: शादी के बंधन में बंधने जा रही गार्गी पंडित को आई किसी की याद, बोलीं

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED