Logo
April 28 2024 10:51 AM

T20 World Cup: भारत के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन करने वाले इंग्लैड खिलाड़ी लिविंगस्टो न चोटिल हुए

Posted at: Oct 19 , 2021 by Dilersamachar 10241

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के पहले वार्म अप मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले लियाम लिविंगस्‍टोन (Liam Livingstone) के रूप में इंग्‍लैंड को बड़ा झटका लग सकता है. दरअसल दुबई में भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेले गए वार्म अप मैच में वो चोटिल हो गए हैं और वेस्‍टइंडीज के खिलाफ इंग्‍लैंड के ओपनिंग मैच में उनके खेलने पर आशंका जता6ई जाने लगी है.

दरअसल वार्म अप मैच में ईशान किशन ने क्रिस जॉर्डन की गेंद पर शॉट लगाया. जिस पर डीप मिडविकेट पर लिविंगस्‍टोन से उनका कैच छूट गया, मगर इस कारण उनकी उंगली में चोट लग गई. जिसके बाद वह दर्द में नजर आए थे. उनकी उंगली में सूजन साफ नजर आ रही थी. दर्द की वजह से उन्‍हें फिजियो के साथ मैदान से बाहर जाना पड़ा था और उनकी जगह सैम बिलिंग्‍स को मैदान पर आना पड़ा था.

हालांकि भारत ने इस मैच में इंग्‍लैंड को 7 विकेट से मात दी. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए इंग्‍लैंड ने 5 विकेट पर 188 रन बनाए. जवाब में भारत ने इशान किशन के 70 रन और केएल राहुल के ताबड़तोड़ अर्धशतक के दम पर 6 गेंद पहले ही 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्‍य हासिल कर लिया.

लिविंगस्‍टोन की चोट के बारे में अपडेट देते हुए इंग्‍लैंड के प्रवक्‍ता ने कहा कि एक बार सूजन कम हो जाए, इसके बाद अगले 24 घंटे में चोट का आकलन किया जाएगा और बुधवार को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वार्म अप मैच में भी उनके हिस्‍सा लेने की संभावना काफी कम है. लिविंगस्‍टोन ने भारत के खिलाफ वार्म अप मैच में 20 गेंदों पर 30 रन की पारी खेली थी. इसके अलावा 2 ओवर में 10 रन देकर एक विकेट भी लिया.

ये भी पढ़े: इंद्रलोक में लाखों की चोरी को अंजाम देने वाले दो नाबालिग सहित चार गिरफ्तार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED