Logo
April 26 2024 05:37 PM

गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान के लिए बोला ये एक्टर, 'उनके लिए केवल प्रार्थना करें...'

Posted at: Apr 12 , 2018 by Dilersamachar 9731

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह का कहना है कि फिल्म 'ब्लैकमेल' के उनके सह-कलाकार अभिनेता इरफान खान, जो इस समय एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं, वह एक मजबूत शख्स हैं. उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वे उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें लगाना बंद कर दें. अरुणोदय ने इरफान के स्वास्थ्य पर जारी अटकलों को लेकर बताया, "उन्हें इसका सामना करने के लिए कुछ समय दें. यह उसकी जिंदगी है. उन्हें इसका सामना करने दें. वह एक मजबूत शख्स है और उनके लिए केवल प्रार्थना करें. हमें अनुमान लगाने की जरूरत नहीं है. आपको उन्हें केवल शुभकामनाएं भेजने की जरूरत है." 
इरफान ने पिछले महीने कहा था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित हैं और इलाज के लिए देश से बाहर जा रहे हैं. इसके बाद से ही उनके स्वास्थ्य को लेकर अटकलें जारी हैं. अरुणोदय कहते हैं कि इरफान, जिनके साथ उन्होंने 2011 में 'ये साली जिंदगी' में भी काम किया था, वह इतने वर्षों से बिलकुल नहीं बदले हैं. 

उन्होंने कहा, "मैंने उनके साथ कुछ सालों पहले 'ये साली जिंदगी' में काम किया था. वह बिलकुल वैसे ही हैं. वह बहुत सफल हो गए हैं लेकिन वह पहले जैसे ही हैं. वह एक अद्भुत और जमीन से जुड़े शख्स हैं." उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ब्लैकमेल' ने पहले दिन 2.81 करोड़ की कमाई की. अरुणोदय ने इस पर खुशी जताते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आई. 

ये भी पढ़े: 'फायरफाइटर्स' को इस शख्स ने बना डाला स्टार, हैरतअंगेज कारनामों का वीडियो हुआ वायरल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED