Logo
January 15 2021 09:12 PM

आतंकियों ने भाजपा कार्यकर्ता को घर में घुसकर मारी गोली

Posted at: Aug 9 , 2020 by Dilersamachar 9161

दिलेर समाचार, श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बडगाम जिले के ओमपोरा (Ompora) इलाके में आतंकियों (Terrorist) ने रविवार सुबह बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता अब्दुल हमीद (Abdul Hameed) को गोली मार दी. खबर है कि आतंकियों ने अब्दुल हमीद के घर में घुसकर उन्हें गोली मारी और वहां से फरार हो गए. अब्दुल हमीद को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश तेज कर दी है.

जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह आतंकियों ने बीजेपी कार्यकर्ता अब्दुल हमीद के घर पर धावा बोल दिया. आतंकियों ने अब्दुल हमीद को गोली मारी और उसके बाद उसी इलाके में मौजूद एक अन्य महिला भाजपा कार्यकर्ता के घर में घुस गए. हालांकि महिला भाजपा कार्यकर्ता घर पर मौजूद नहीं थीं, जिसके बाद आतंकी वहां से फरार हो गए.

बता दें कि अब्दुल हमीद बडगाम जिले में भाजपा की ओबीसी इकाई के जिला अध्यक्ष थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में घेराबंदी कर दी है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

ये भी पढ़े: हर महीने केवल करें 4500 रुपये की बचत और बन जाए करोड़पति


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED