Logo
May 6 2024 02:13 PM

भाजपा नेता विजय गोयल का मोबाइल छीन ले गए बदमाश, पुलिस ने 12 घंटे में किया बरामद

Posted at: Mar 15 , 2022 by Dilersamachar 9317

दिलेर समाचार, दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली की जामा मस्जिद के पास सोमवार शाम को बीजेपी नेता विजय गोयल (Vijay Goel) का मोबाइल फोन स्नैचर ने छीन लिया. पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक सोमवार को पूर्व सांसद विजय गोयल दरियागंज की ओर से ऊपरी सुभाष मार्ग से लाल किले की ओर आ रहे थे. शाम करीब 6.45 बजे जब उनकी अर्टिगा कार मेट्रो स्टेशन जामा मस्जिद गेट नंबर-4 के पास पहुंची, तो नीली शर्ट और सफेद टोपी पहने एक लड़का उनके पास आया और उनके हाथ से उनका मोबाइल फोन मेक-सैमसंग गैलेक्सी-9 छीन लिया (Mobile Snatching) और भाग गया.

मोबाइल छीनने वाले आरोपी को पुलिस ने 12 घंटे में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से विजय गोयल का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है. आरोपी का नाम साजन बताया जा रहा है. वह दरियागंज इलाके का रहने वाला है. दरअसल, विजय गोयल बीती शाम 6:45 बजे जामा मस्जिद इलाके में अपनी कार में बैठे थे. उनकी कार का शीशा नीचे था और वे मोबाइल पर बात कर रहे थे. तभी आरोपी पैदल भागता आया और मोबाइल छीन कर फरार हो गया.

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री से जुड़ा मामला होने के कारण उक्त घटना को लेकर उत्तरी जिला पुलिस में खलबली मच गई. बदमाश को जल्द से जल्द पकड़ने व उससे झपटे गए मोबाइल फोन बरामद करने के लिए उत्तरी जिला पुलिस की कई टीमों को लगा दिया. डीसीपी खुद रात तल मामले पर नजर बनाए हुए रहे. पुलिस ने 12 घंटे में मोबाइल बरामद कर लिया.

जांच के दौरान टीम ने 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की जांच की और स्नैचर नजर आने पर उसका ब्यौरा तैयार किया. इसके बाद मुखबिर सक्रिय हो गए और कड़ी मशक्कत के बाद स्नैचर को पकड़ लिया गया.  उसकी पहचान साजन निवासी दरियागंज उम्र-22 वर्ष के रूप में हुई. उसने अपने कपड़े भी बदल लिए थे.  पुलिस टीम ने उसके कपड़े भी बरामद कर लिए हैं जो उसने उस समय पहने थे.

स्नैचर ने बताया कि उसने ये फोन मो. आसिफ को 2200 रुपए में बेच दिया है. पुलिस ने फोन खरीदने वाले को भी पकड़ लिया. फोन खरीदने वाला एक एक दुकान में हेल्पर का काम करता है. पुलिस ने उससे छीना गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया.

ये भी पढ़े: पांच दिन में 3,500 रुपये सस्तार हुआ Gold, जानें क्या है आज दाम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED