Logo
May 3 2024 11:53 AM

तिमारपुर विधायक दिलीप पाण्डेय ने किया संगम विहार की झड़ौदा चौकी की मुख्य सड़क और गलियों का उद्घाटन

Posted at: Jun 20 , 2023 by Dilersamachar 9370

दिलेर समाचार, सोमवार को संगम विहार में तिमारपुर विधायक दिलीप पाण्डेय द्वारा झड़ौदा चौकी की मुख्य सड़क और गलियों का उद्घाटन किया गया। यह अत्यंत प्रशंसनीय कदम है जिससे संगम विहार की आबादी को बेहतर और सुरक्षित यातायात की सुविधा मिलेगी।

संगम विहार एक महत्वपूर्ण आवासीय क्षेत्र है जहां 60 से 70 हज़ार लोग बसे हुए हैं। विधायक दिलीप पाण्डेय ने इस क्षेत्र के विकास के लिए सदैव सार्थक प्रयास किया है और सड़कों और गलियों को बेहतर बनाने के लिए नई पहल की है।

उद्घाटन समारोह में उपस्थित संगम विहार की जनता को सम्बोधित करते हुए एमएलए दिलीप पाण्डेय ने कहा कि RMC द्वारा बनाई जाने वाली इस सड़क और गलियों के बनने से संगम विहार के निवासियों को आगामी बारिश में न केवल बेहतर यातायात सुविधा मिलेगी, बल्कि वहां रहने वाले  हज़ारों लोगों को इसका सीधा लाभ मिलेगा। संगम विहार इलाक़े में क़रीब 250 गालियाँ हैं जिसमें से अधिकतर गालियाँ बन चुकी हैं।

दिलीप पांडेय जी ने इस उद्घाटन के अवसर पर संगम विहार की जनता को धन्यवाद दिया और उनके सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह पहल सिर्फ सड़कों और गलियों के विकास के लिए नहीं है, बल्कि इसका उद्घाटन एक संकेत है जो संगम विहार के नागरिकों के उन्नतिशील विकास के प्रति दिलीप पांडेय जी की प्रतिबद्धता को प्रतिष्ठित करता है।

इस अवसर पर विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि केजरीवाल सरकार न केवल वादों को पूरा करने में भरोसा रखती है, बल्कि उसका मकसद दिल्ली की जनता के कल्याण और सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए उनके जीवन को आसान और आरामदायक बनाना है।

ये भी पढ़े: ‘टाइटैनिक’ का मलबा दिखाने गई पनडुब्बी लापता, 5 की जान खतरे में

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED