Logo
May 3 2024 09:36 AM

विराट कोहली ने बना दिया अपने फैन्स को 'अप्रैल फूल'

Posted at: Apr 2 , 2018 by Dilersamachar 9729

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली। टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली अपने खेल कौशल के कारण देश ही नहीं, दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमियों के चहेते हैं. विराट सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय हैं और इसके जरिये अपने फैंस के साथ खुद को जोड़े रखते हैं. हाल ही में विराट ने मसखरी करते हुए लोगों को इस अंदाज में अप्रैल फूल बनाया कि बाद में हर कोई हंसे बिना नहीं रह सका.  विराट ने एक अप्रैल को एक वीडियो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'इस वीडियो को आप ध्‍यान से सुनें, इसमें सबके लिए एक विशेष संदेश है.' विराट के इस संदेश को सुनते ही फैंस ने बड़े ध्‍यान ने इस संदेश को सुनने की कोशिश की. बाद में उन्‍हें पता चला कि टीम इंडिया के कप्‍तान ने उन्‍हें अप्रैल फूल बनाया है. विराट के इस सेंस ऑफ ह्यूमर की हर किसी ने तारीफ की और बाद में अपने मूर्ख बनने का पता चलते ही सिर अपना पकड़ लिया.
 

दरअसल, इस वीडियो में विराट कुछ कहते तो नजर आ रहे हैं लेकिन इससे ऑडियो गायब है. विराट ने इस वीडियो से ऑडियो 'गायब' करते हुए अपने फैंस को अप्रैल फूल बनाया है. विराट का यह अंदाज लोगों ने काफी पसंद किया. श्रीलंका में खेली गई तीन देशों के त्रिकोणीय सीरीज में रेस्‍ट मिलने के बाद विराट फिर खेल के मैदान पर धमाल करने को तैयार हैं. 7 अप्रैल से प्रारंभ हो रहे IPL 2018 वे रॉयल चैलेंजर्स की कप्‍तानी करेंगे.


विराट इससे पहले भी रॉयल चैलेंजर्स के लिए बेहतरीन पारियां खेल चुके हैं. हालांकि वे अपनी टीम को कभी आईपीएल चैंपियन नहीं बना पाए हैं. विराट के प्रशंसकों को उम्‍मीद है कि वे इस बार न केवल अपनी टीम के लिए शानदार बल्‍लेबाजी करेंगे बल्कि उसे चैंपियन बनाने में भी कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे

ये भी पढ़े: अपने दिमाग को बताया दुश्मन की आत्महत्या

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED