Logo
May 5 2024 08:58 PM

कार का म्यूज़िक कम करने को कहा, तो पुलिसवालों को दी गाली, सिर पर फोड़ी बोतल

Posted at: Mar 12 , 2022 by Dilersamachar 9284

दिलेर समाचार,दिल्ली। दिल्ली पुलिस के साथ 22 साल के लड़कों को दबंगई करना तब भारी पड़ गया जब उन्होंने पुलिस कर्मियों को न केवल गालियां दी बल्कि उन पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश भी की और बाद में पुलिसवाले के सिर पर बीयर की बोतल फोड़ दी.
दिल्ली में पुलिस से दबंगई करने का यह मामला थाना गुलाबी बाग के अंतर्गत हुआ है. कार में तेज़ म्यूजिक बजा रहे लड़कों से जब पुलिस वालों ने आवाज़ कम करने को कहा, तो लड़कों ने पहले तो पुलिस वालों को गाड़ी से उड़ाने की कोशिश की और बाद में कॉन्सटेबल के सिर पर बियर की बोतल दे मारी. पुलिस ने कत्ल के कोशिश का मामला दर्ज कर, दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी के मुताबिक, 10 मार्च की रात करीब 9:30 बजे गुलाबी बाग थाने के कांस्टेबल रिखिल और कांस्टेबल विजय, फुट पेट्रोलिंग कर रहे थे. जब दोनों किशनगंज रेलवे स्टेशन के पास पहुंचे, तो वहां उन्होंने एक सेंट्रो कार देखी जिसमें 3 लोग बैठे हुए थे और बेहद तेज आवाज़ में गाने सुन रहे थे. दोनों सिपाहियों ने कार को रुकने का इशारा किया और उनसे आवाज़ कम करने को कहा. इतनी सी बात पर, तीनों लड़कों को गुस्सा आ गया और वे यू-टर्न लेकर वापस आए और पुलिस के पेट्रोलिंग स्टाफ को गाली देने लगे. 

इसके बाद एक सिपाही कार का नंबर नोट करने लगा. पुलिस के मुताबिक इस बात पर वह और चिढ़ गए और टक्कर मारने के इरादे से कार तेजी से पुलिस स्टाफ की तरफ लेकर आए. लेकिन पुलिस वाले कार ड्राइवर का इरादा भांप गए थे और उन्होंने किसी तरह खुद को बचा लिया. इस दौरान पुलिस वालों ने देखा कि लड़कों के हाथों में बीयर की बोतल थीं. इसके बाद कार सवार मेन रोड की तरफ भागने लगे.

पुलिसवालों ने 2 बाइक सवारों की मदद से कार का पीछा किया. आगे जाकर पुलिस ने कार रुकवाई और लड़कों को गाड़ी से बाहर निकाला. तभी एक शख्स ने कांस्टेबल प्रदीप के सिर पर बीयर की बोतल दे मारी .जिससे उनके सिर से खून बहने लगा. मौका पाकर कार ड्राइवर और बाकी लोग वहां से भाग निकले.

मौके पर मौजूद चश्मदीद ने आरोपियों को पहचान लिया और पुलिस वालों को उनकी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर, दो आरोपियों यश प्रताप और अशोक को गिरफ्तार कर लिया. दोनों की उम्र 22 साल है. अशोक टैक्सी चलाता है जबकि यश जिम में ट्रेनर है.

पुलिस ने आरोपियों की सेंट्रो कार भी जप्त कर ली है और साथ ही साथ कार से टूटी हुई बीयर की बोतल भी बरामद की है. जिस पर से उंगलियों के निशान लिए जा रहे हैं. इस मामले में हत्या का प्रयास का मामला दर्ज किया है. पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े: कर्नाटक हाईकोर्ट ने छात्राओं की हिजाब पहनने की इजाजत की याचिका को किया खारिज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED