Logo
April 26 2024 12:04 PM

OnePlus 6T की प्री-बुकिंग भारत में शुरू

Posted at: Oct 9 , 2018 by Dilersamachar 9678

दिलेर समाचार, हैंडसेट निर्माता कंपनी वनप्लस 30 अक्टूबर को नई दिल्ली और न्यूयॉर्क में आयोजित इवेंट के दौरान OnePlus 6T को लॉन्च करेगी। ई-कॉमर्स साइट Amazon पर वनप्लस 6टी की प्री-बुकिंग आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। OnePlus 6T की प्री-बुकिंग के लिए इच्छुक ग्राहकों को पहले अमेजन ई-गिफ्ट कार्ड खरीदना होगा। गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल वनप्लस 6टी को खरीदते समय किया जा सकेगा। वनप्लस ने सोमवार को अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख का खुलासा किया था। कंपनी ने इस बात से भी पर्दा उठा दिया है कि स्मार्टफोन में हेडफोन जैक नहीं होगा। फोन में यूएसबी टाइप-सी या वायरलेस ब्लूटूथ ईयरफोन की सुविधा तो है लेकिन वनप्लस का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ नहीं आएगा।

OnePlus 6T की प्री-बुकिंग के लिए सबसे पहले अमेजन पेज पर जाएं। बता दें कि प्री-बुकिंग के दौरान आपको 1,000 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके बाद आपको ईमेल द्वारा गिफ्ट कार्ड भेजा जाएगा। वनप्लस 6टी की सेल अमेजन पर 2 नवंबर दोपहर 12 बजे होगी। OnePlus का कहना है कि वनप्लस 6टी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। प्री-बुकिंग के अलावा कंपनी ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि फोन में जान फूंकने के लिए 3,700 एमएएच की बैटरी दी गई है। 6 नवंबर तक आपके अमेजन पे अकाउंट में 500 रुपये का कैशबैक आ जाएगा। वनप्लस टाइप-सी बुलेट इयरफोन की खरीद के लिए 15 नवंबर तक आपको कूपन कोड मेल द्वारा भेज दिया जाएगा। बता दें कि ईयरफोन की कीमत 1,490 रुपये है। कूपन कोड का इस्तेमाल करने पर आपको शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा।

 

 


OnePlus 6T की प्री-बुकिंग अमेजन के अलावा क्रोमा स्टोर और वनप्लस के ऑफलाइन स्टोर पर हो रही है। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 6T में 6.4 इंच का ऑप्टिक एमोलेड फुल-एचडी+ डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी तक की स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में 3700 एमएएच की बैटरी होगी जो वनप्लस 6 की 3300 एमएएच की बैटरी से काफी बड़ी है। इसके अलावा OnePlus 6T के आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पर चलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े: टालना चाहती हैं पीरियड्स, तो अपनाएं ये 5 घरेलू नुस्खे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED