Logo
April 20 2018 04:14 PM

फिर मासूम बनीं हैवानों का शिकार, सूरत में 11 साल की बच्ची की रेप करने बाद हत्या‘

Posted at: Apr 16 , 2018 by Dilersamachar 5285

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। महिलाओं पर हो रहे हमले और बलात्कार के मामले थमते नहीं दिख रहे हैं. कठुआ के बलात्कार मामले के बाद अब गुजरात के सूरत में एक 11 वर्षीय लड़की के बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया है और अबतक पुलिस न पीड़ित बच्ची की पहचान कर पाई है और ना ही आरोपियों की.

कठुआ और उन्नाव में हुए गैंगरेप और उसके बाद  देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच सूरत में एक 11 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित के शरीर पर 80 से भी ज़्यादा घाव के निशान मिले हैं और उसके निजी अंगों को भी नुकसान पहुंचाया गया है. सूरत में बच्ची का शव छह अप्रैल को क्रिकेट के मैदान के पास झाड़ियों में पड़ा मिला था। इसके बारे में कुछ राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी थी।

पांडेसरा थाने के निरीक्षक के बी झाला ने कहा कि ऑटोप्सी रिपोर्ट के अनुसार लड़की के शव पर चोट के 80 निशान मिले. निजी अंगों पर भी निशान मिलने से लगता है कि उसे प्रताड़ित किया गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया. उसका गला घोंट दिया गया. इस मामले का ब्योरा आज सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने संवाददाता सम्मेलन करके सार्वजनिक किया.

उन्होंने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 323 और 376 के तहत एवं पॉक्सो कानून के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. शहर के सिविल अस्पताल में डॉक्टर गणेश गोवेकर ने कहा कि लड़की के शरीर पर चोट के कम से कम 80 निशान मिले. इसी अस्पताल में लड़की का पोस्ट मार्टम किया गया था. गोवेकर ने कहा, ‘चोट के निशानों को देखते हुए, ऐसा प्रतीत होता है कि उसे ये चोटें एक सप्ताह पूर्व से लेकर शव बरामद होने से एक दिन पहले तक दी गई होंगी. इससे प्रतीत होता है कि शायद लड़की का अपहरण कर उसे प्रताड़ित किया गया और शायद उसके साथ बलात्कार भी किया गया.’

ये भी पढ़े: पटना में नाबालिग लड़की से हुआ गैंगरेप, 2 हुए गिरफ्तार


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED