Logo
May 8 2024 07:33 PM

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 3: 'दंगल' को पछाड़ 'टाइगर' ने बनाया रिकॉर्ड

Posted at: Dec 25 , 2017 by Dilersamachar 10016

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहा है. फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को उम्मीद से कहीं बेहतर प्रदर्शन किया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रविवार को लगभग 44.50 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है. कमाई के मामले में सलमान खान ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को भी पछाड़ा है, जिसने रिलीज के तीसरे दिन 41.29 करोड़ रु. का कलेक्शन किया था. 
इसी के साथ महज 3 तीनों में आकंड़ा 110 करोड़ के पार पहुंच गया है. शुक्रवार, शनिवार और रविवार की कमाई कुल मिलाकर 114 करोड़ रही है. मालूम हो कि शुक्रवार को फिल्म के खाते में 34 करोड़ और शनिवार को 35 करोड़ रु. आए थे. 3 दिन में 110 करोड़ पार होने वाली यह फिल्म हफ्तेभर में 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लेगी. सोमवार यानी क्रिसमस की छुट्टी का फायदा फिल्म को जरूर मिलेगा. इसके बाद नए साल की छुट्टियों का सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगा. 2017 में ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने दर्शकों को जहां निराश किया तो बॉक्स ऑफिस पर भी खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट' के बाद एक धांसू वापसी करते हुए अपने पुराने रंग में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. एक्शन, रोमांस, कहानी से लेकर फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है.



यह 2012 में आई सलमान-कैटरीना स्टारर 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ था और फिल्म ने करीब 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं सलमान खान के फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अपनी लागत 4-5 दिन में ही निकाल लेगी.  

ये भी पढ़े: अमेरिका के फ्लोरिडा में विमान दुर्घटनाग्रस्त, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED