Logo
May 20 2024 12:47 AM

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में राजस्थान से पकड़ा गया शूटर्स का सबसे बड़ा मददगार

Posted at: May 7 , 2024 by Dilersamachar 9433

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक और बड़ा एक्शन हुआ है. सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने 5वें आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है, जिसका नाम मोहम्मद चौधरी है.

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने बताया कि आरोपी मोहम्मद चौधरी ने दोनों शूटरों सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे मुहैया कराने और रेकी करने में मदद की. मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी.

बता दें कि इससे पहले सलमान खान के घर फायरिंग करने के मामले में एक आरोपी ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली थी. गिरफ्तारी के बाद पुलिस हिरासत में जान गंवाने वाले आरोपी अनुज थापन के परिवार ने उसकी मौत की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से कराए जाने की मांग करते हुए बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया था.

पुलिस का दावा है कि अनुज थापन ने हवालात में आत्महत्या की जबकि उसकी मां रीता देवी ने उच्च न्यायालय में दायर अपनी याचिका में आरोप लगाया कि उसके बेटे की हत्या की गई है. याचिका में देवी ने उच्च न्यायालय से सीबीआई को उसके बेटे की मौत के मामले की जांच सौंपने का अनुरोध किया है.

पुलिस के अनुसार, गोलीबारी की घटना के सिलसिले में थापन, सोनू बिश्नोई, कथित शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है, जबकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई को वांछित आरोपी के तौर पर नामजद किया गया है. गोलीबारी की घटना के लिए हथियार और गोलियां मुहैया कराने के आरोपी थापन को 26 अप्रैल को उसके सहयोगी सोनू बिश्नोई के साथ पंजाब से गिरफ्तार किया गया था लेकिन मुंबई अपराध शाखा की जेल के शौचालय के अंदर बुधवार को उसका शव लटका हुआ पाया गया.

ये भी पढ़े: एस्ट्राजेनेका दुनियाभर से वापस ले रही कोरोना वैक्सीन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED