Logo
May 8 2024 06:12 AM

बार-बार हॉस्पिटल जाती थी पत्नी, दवाई लेने गया पति और हो गई फरार

Posted at: Oct 29 , 2017 by Dilersamachar 9942

दिलेर समाचार, भोपाल शादी के चार माह भी नहीं बीते थे की नवविवाहिता पत्नी अपने पति को चकमा देकर भाग गई। पत्नी को तलाश कर वापस घर ले जाने के लिए पति पुलिस थाने के चक्कर लगा रहा है। पति ने अपनी मां सहित थाने पहुंचकर शुक्रवार की दोपहर पत्नी के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

-छतरपुर जिला स्थित नौगांव के ईशानगर चौराहे पर एक प्राइवेट क्लीनिक पर पिछले 4-5 दिनों से अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए उसका पति एवं सास आ रहे थे। बुधवार को भी वह इलाज कराने नौगांव आए थे, दोपहर करीब डेढ़ बजे पत्नी अपने पति और सास को चकमा देकर रफूचक्कर हो गई।

-पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ईशानगर थाने के ग्राम आमखेरा निवासी शिवकुमार अहिरवार अपनी पत्नी अंजना का इलाज कराने अपनी मां के साथ पिछले 4 दिनों से ईशानगर चौराहा स्थित एक प्राइवेट क्लीनिक पर आ रहा था। 
-शिवकुमार अहिरवार अपनी बीमार पत्नी को लेकर इलाज कराने बुधवार की दोपहर भी आया था, डॉक्टर को दिखाने के बाद वह मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने के लिए चला गया। 
-इधर मौका पाते ही नवविवाहिता अंजना अपनी सास की नजरों से बचकर रफूचक्कर हो गई। 
-जब पति शिवकुमार दवाई लेकर वापस आया तो पत्नी नदारद थी। शिवकुमार ने जब मां से अंजना के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि अभी तो यहीं थी, पता नहीं कहा चली गई।
-आसपास पूछताछ करने के बाद पति ने रिश्तेदारों के घर भी अंजना को खोजा, लेकिन कोई जानकारी नहीं लगी। 
-इसके बाद पति ने शुक्रवार को नौगांव थाने में आकर सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है।

पति शिवकुमार के अनुसार, अंजना अनाथ थी। ग्राम रक्षा समिति और ईशानगर थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस वालों की मौजूदगी में अंजना और मेरी शादी कराई गई थी। लेकिन, शादी के एक महीने बाद ही उसका व्यवहार काफी बदल गया था। वह बार-बार बीमारी का बहाना करके मुझे पास आने से रोकती थी। इतना ही नहीं जब मैं घर पर नहीं होता था तो अंजना घंटों किसी से फोन पर बातें करती थी। पति ने शंका जाहिर की है कि अंजना किसी अन्य पुरुष के साथ भाग गई हैं।

ये भी पढ़े: OMG : बॉलीवुड पर टूटा दुखों का पहाड़ नहीं रही ये बड़ी हस्ती

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED