Logo
May 2 2024 10:39 AM

केशवपुरम में मोबाइल लेकर भाग रहे बदमाश का 12 कक्षा की लड़की ने दौड़ाकर पकड़ा

Posted at: Jan 31 , 2024 by Dilersamachar 9304

दिलेर समाचार, उत्तर पश्चिमी दिल्ली के केशवपुरम इलाके में 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने एक झपटमार को पीछा करके पकड़ लिया, जो उसका मोबाइल फोन कथित तौर पर लेकर भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने मंगलवार 29 जनवरी को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि सोमवार 28 जनवरी को छात्रा ट्यूशन पढ़ने जा रही थी. उसी दौरान मोटरसाइकिल सवार झपटमार ने उसका मोबाइल छीन लिया और भागने लगा. पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया और झपटमार का पीछा किया.

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि छात्रा की आवाज सुनकर झपटमार घबरा गया और इसी घबराहट में वह अपनी मोटरसाइकिल से गिर गया. वह दोबारा भागने की कोशिश करता, इसके पहले ही राहगीरों की मदद से उसे पकड़ लिया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उसके खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस के अनुसार लड़की का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि यह घटना तब घटी जब छात्रा सोमवार अपराह्न करीब पौने 3 बजे ट्यूशन जा रही थी. छात्रा फोन पर बात कर रही थी तभी आरोपी ने उसके हाथ से फोन छीन लिया. लेकिन लड़की डरी नहीं, बल्कि शोर मचाते हुए बेखौफ तरीके से उसका पीछा किया.

ये भी पढ़े: 200 करोड़ के बैंक फ्रॉड में कश्मीर से लेकर UP तक में ED की छापेमारी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED