Logo
April 27 2024 06:03 AM

आमिर खान ने हॉलीवुड को भी धोया, फिल्म 400 करोड़ रु. के पार

Posted at: Jan 29 , 2018 by Dilersamachar 9903

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: आमिर खान और 'सीक्रेट सुपरस्टार' की टीम ने सोचा भी नहीं होगा कि जायरा वसीम के साथ बनाई गई एक छोटी-सी फिल्म उन्होंने दुनियाभर में इतनी कामयाबी दिलाएगी. चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर 'सीक्रेट सुपरस्टार' की सूनामी जारी है और फिल्म ने 10 दिन में 418 करोड़ रु. का बिजनेस कर लिया है. यही नहीं, चीन के बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने की इस हफ्ते की लिस्ट में इसने हॉलीवुड फिल्म 'मेज रनर द डेथ क्योर' को भी पछाड़ दिया है, और टॉप पर जगह बना ली है.
 

ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी हैः 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने 400 करोड़ रु. का आंकड़ा पार किया...दूसरे वीकेंड के बाद फिल्म ने चीनम में 6.57 करोड़ डॉलर (418 करोड़ रु. ) की कमाई की. इसने हॉलीवुड फिल्म 'मेज रनर द डेथ क्योर' को टॉप से दूसरे नंबर पर खिसका दिया है.  

पिछले साल 19 अक्टूबर को रिलीज हुई अद्वैत चंदन निर्देशित यह फिल्म एक लड़की की सिंगिंग सुपरस्टार बनने की कहानी है. फिल्म में जयारा वसीम ने लीड जबकि आमिर खान ने सपोर्टिंग किरदार निभाया है. फिल्म का बजट लगभग 45 करोड़ रु. बताया जाता है, जबकि इसने भारत में लगभग 62 करोड़ रु. का कारोबार किया था.


आमिर खान की फिल्मों को चाइना में काफी पसंद किया जाता है. 'दंगल' की सफलता के बाद 19 जनवरी को 'सीक्रेट सुपरस्टार' को चाइना में रिलीज किया गया. 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने न सिर्फ चीन में 'दंगल' के कमाई के रिकॉर्ड को धराशायी किया है बल्कि यह चीन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन गई है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.92 मिलियन डॉलर (करीब 44 करोड़ रु.) का रिकॉर्ड कलेक्शन किया था. 

ये भी पढ़े: ‘A’ अक्षर के नाम वाले लोगों में होती हैं कुछ ऐसी खूबियां

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED