Logo
June 19 2021 05:41 PM

अभिनेता दिलीप कुमार की बिगड़ी तबीयत, सांस लेने में हुई तकलीफ

Posted at: Jun 6 , 2021 by Dilersamachar 9995

दिलेर समाचार, मुंबईः बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. अभिनेता को स्वास्थ्य कारणों के चलते रविवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्टर को सांस लेने में तकलीफ (Dilip Kumar Health) होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. डॉक्टर जलील पारकर 98 वर्षीय एक्टर का इलाज कर रहे हैं. इससे पहले मई में एक्टर को रूटीन चेकअप के लिए इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और तमाम टेस्ट होने के बाद उन्हें जल्दी ही डिस्चार्ज भी कर दिया गया था.

दिलीप कुमार के स्वास्थ्य को लेकर उनकी पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा सायरा बानो फैंस को अपडेट देती रहती हैं. इसके पहले जब एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उन्हें डिस्चार्ज दिया गया तो इसकी जानकारी भी सायरा बानो ने ही दी थी. पिछले साल, दिलीप कुमार ने अपने दो छोटे भाइयों असलम खान (88) और एहसान खान (90) को कोरोना वायरस के कारण खो दिया था. जिसके बाद उन्होंने अपना जन्मदिन और शादी की सालगिरह भी नहीं मनाई थी.

बता दें, दिलीप कुमार ने 1944 में ज्वार भाटा के साथ अपनी शुरुआत की थी, अपने पांच दशकों के करियर में उन्होंने कई प्रतिष्ठित फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई और दर्शकों के दिलों पर राज करने लगे. उनकी फिल्मों में कोहिनूर, मुगल-ए-आज़म, देवदास, नया दौर, राम और श्याम शामिल हैं. उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर 1998 में किला में देखा गया था.

ये भी पढ़े: जिन मर्दों में होती हैं ये खासियत, उन्हें फट से उनकी दिवानी हो जाती हैं महिलाएं


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED