Logo
April 27 2024 09:50 AM

ठेले पर रुककर अखिलेश यादव ने ठेले वाले से पूछा ये तंजकस सवाल

Posted at: Jan 23 , 2021 by Dilersamachar 9794

दिलेर समाचार, लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्वीट कर योगी सरकार पर तंज किया. उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें वह ठेले पर अमरूद खरीदते दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने ठेले वाले से पूछने के अंदाज में लिखा है कि भाई अभी भी सबसे प्रसिद्ध अमरूद ‘इलाहाबादी अमरूद’ कहलाता है या उसका भी नाम बदलकर ‘प्रयागराजी अमरूद’ हो गया है?

बता दें इन दिनों अखिलेश लगातार यूपी के तमाम जिलों में दौरे पर हैं. शुक्रवार को वह बरेली और रामपुर के दौरे पर थे. इस दौरान अखिलेश यादव ने रामपुर में सपा विधायक और आजम खान की पत्नी तजीन फातमा से मुलाकात भी की. इस दौरान आजम खान के आवास पर पुलिस सुरक्षा का कड़ा पहरा था.

इसके बाद अखिलेश मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के लिए निकल गए. मीडिया से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग विकास को विनाश बनाते हैं. क्योंकि बीजेपी वालों को कोई सुंदर चीज अच्छी नहीं लग सकती. अखिलेश ने कहा कि कोई भी अच्छी चीज होगी उसको तोड़ देंगे. जिन्होंने जिंदगी भर ठोकना मारना सीखा हो उनसे पढ़ाई की उम्मीद क्या करेंगे?

ये भी पढ़े: ऋषि प्रकाश मिश्र को न्यूयॉर्क से मिला भारतीय गणतंत्र दिवस समारोह में विशेष अतिथि का आमंत्रण

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED