Logo
April 29 2024 10:30 AM

अक्षय को मिली अयोध्या की असली लोकेशंस पर 'राम सेतु' की शूटिंग करने की मंजूरी

Posted at: Dec 4 , 2020 by Dilersamachar 9799

दिलेर समाचार, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक के बाद एक अपने अगले प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट कर के अपने फैंस की उत्सुकता बढ़ाए हुए हैं. पिछले महीने दीवाली के मौके पर अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) की घोषणा की थी. इस फिल्म के पोस्टर में अक्षय बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले ही अक्षय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से इस फिल्म को लेकर मुलाकात की थी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई में थे जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी (Film City) को लेकर कई कलाकारों के साथ बैठक की थी. हालांकि, अक्षय और योगी की बैठक फिल्म सिटी को लेकर नहीं थी. मुंबई में ही अक्षय कुमार ने योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उन्हें अपनी आगामी फिल्म 'राम सेतु' के बारे में जानकारी दी थी. अक्षय खुद योगी से मिलना चाहते थे जिससे वो फिल्म की शूटिंग अयोध्या में करने की अनुमति योगी आदित्यनाथ से ले सकें.

सूत्रों के अनुसार योगी आदित्यनाथ को प्रपोजल काफी पसंद आया था और उन्होंने अक्षय कुमार को शूटिंग के लिए हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया था. अब खबर ये आ रही है कि अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग अयोध्या की रियल लोकेशन्स पर करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार को अयोध्या में राम सेतु की शूटिंग करने के लिए अनुमति मिल चुकी है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 2021 के मध्य से शुरू होगी.

ये भी पढ़े: किसानों पर ट्वीट के बाद खाप पंचायतों की Kangana Ranaut को खुली चेतावनी, कह दी ये बात

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED