Logo
January 25 2021 08:19 PM

किसानों पर ट्वीट के बाद खाप पंचायतों की Kangana Ranaut को खुली चेतावनी, कह दी ये बात

Posted at: Dec 4 , 2020 by Dilersamachar 9502

दिलेर समाचार, जींद. किसान आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर किए गए ट्वीट (Tweet) के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अपने ट्वीट के लिए उन्हें काफी विरोध का सामना करना पड़ा रहा है. अब हरियाणा की खाप पंचायतों (Khap Panchayat) ने कंगना को खुली चेतावनी दी है और कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो हरियाणा आकर दिखाएं. अखिल भारतीय सर्वजातीय पुनिया खाप के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं खाप नेता जितेंद्र छातर ने कहा कि कंगना में हिम्मत है तो आएं हरियाणा, उनको अपनी औकात का पता चल जाएगा.

खाप नेता जितेंद्र छातर का कहना है कि पूरे देश की खापें कंगना रनौत के शर्मनाक बयान की कड़े शब्दों में निंदा करती है और उनको यह चेतावनी देती है कि यह बयान देने के बाद उनमें अगर हिम्मत है तो हरियाणा व आसपास के राज्यों पश्चिमी उतर प्रदेश, पंजाब, राजस्थान में घुस कर दिखाए. उनको अपनी औकात का पता चल जाएगा.

खाप नेता ने किया कटाक्ष

खाप नेता जितेंद्र छातर ने उल्टे कंगना रनौत पर ही कटाक्ष करते हुए कहा कि 100-100 रुपये में बूढ़ी मां नहीं बल्कि नाचने वाली आ जाती हैं. खाप नेता ने यह भी कहा कि कंगना रनौत के खिलाफ जींद और अन्य जगह पर मुकदमें भी दर्ज करवाये जाएंगे भविष्य में उनकी जो फ़िल्म आएगी उसका विरोध भी किया जाएगा.

ये भी पढ़े: रूसी राष्ट्रपति पुतिन की सुरक्षा में तैनात हैं शिकारी परिंदों की फौज


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED