Logo
April 26 2024 05:32 AM

इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की ने Bachchan Pandey

Posted at: Jan 23 , 2021 by Dilersamachar 9590

दिलेर समाचार, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'बच्‍चन पांडे' (Bachchan Pandey) की घोषणा कर दी है. अक्षय कुमार की ये मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म अगले साल गणतंत्र द‍िवस के मौके पर यानी 26 जनवरी (Bachchan Pandey release date) को र‍िलीज होगी. अपनी इस घोषणा के साथ ही अक्षय ने इस फिल्‍म का एक धांसू पोस्‍टर भी र‍िलीज किया है, ज‍िसमें अक्षय का ब‍िलकुल अलग और डेंजरस लुक भी नजर आ रह है. इस फिल्‍म के इस नए पोस्‍टर ने फैंस के बीच और भी एक्‍साइटमेंट पैदा कर द‍िया है.

अपनी फिल्‍म के इस पोस्‍टर को शेयर करते हुए अक्षय ने ल‍िखा, 'इसका एक लुक ही काफी है. बच्‍चन पांडे 26 जनवरी 2022 को र‍िलीज होगी.' अपने इस पोस्‍टर में अक्षय एक नकली आंख के साथ नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह कुछ भारी-भरकम चेन पहने भी द‍िख रहे हैं. अक्षय इस लुक में एक जबरदस्‍त गेंगस्‍टर के अंदाज में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इन द‍िनों बच्‍चन पांडे की शूटिंग राजस्‍थान के जैसलमेर में चल रही है. इस फिल्‍म में अक्षय के साथ कृति सेनन और जैकलीन नजर आने वाली हैं. शूटिंग में ब‍िजी इस फिल्‍म की कास्‍ट जैसलमेर से कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रही है. 'बच्‍चन पांडे' कृति सेनन और अक्षय कुमार की दूसरी फिल्‍म है. इससे पहले ये जोड़ी 'हाउसफुल 4' में नजर आ चुकी है. वहीं अक्षय की बात करें तो उनकी न‍िर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ ये 10वीं फिल्‍म होगी.

ये भी पढ़े: PM Modi in Assam: पीएम मोदी ने दूर की असम के मूल निवासियों की बड़ी टेंशन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED