Logo
May 2 2024 08:30 PM

अमेरिका: कश्मीर में जन्मी आयशा बनीं राष्ट्रपति जो बाइडन की डिजिटल टीम का हिस्सा

Posted at: Dec 29 , 2020 by Dilersamachar 10021

दिलेर समाचार, वॉशिंगटन. अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन ( US President-elect Joe Biden ) की डिजिटल टीम में कश्मीर में जन्मी आयशा शाह (Kashmir-born Aisha Shah) को सीनियर पोजिशन पर शामिल किया गया है. इस बात का ऐलान व्हाइट हाउस की तरफ से सोमवार को किया गया. आयशा व्हाइट हाउस की डिजिटल स्ट्रेटजी टीम का हिस्सा होंगी. रॉब फ्लैहट्री इस टीम के डायरेक्टर हैं.

लुइसियाना में पली-बढ़ी आयशा इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान जो बाइडन -हैरिस की टीम में डिजिटल पार्टनरशिप मैनेजर थी. आयशा इन दिनों स्मिथसोनियन संस्था में डिजिटल स्पेशलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं. इससे पहले शाह ने जॉन एफ कैनेडी सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स के कॉर्पोरेट फंड में सहायक प्रबंधक के रूप में काम किया था. इतना ही नहीं शाह इससे पहले बॉय नाम की मार्केटिंग फर्म में कॉम्यूनिकेशन स्पेशलिस्ट के तौर पर काम कर चुकी हैं.

डीजिटल स्ट्रैटेजी के अन्य सदस्यों में ब्रेंडन कोहेन (प्लेटफ़ॉर्म मैनेजर), महा घंडौर (डिजिटल पार्टनरशिप मैनेजर), जोनाथन हेबर्ट (वीडियो डायरेक्टर), जैमे लोपेज़ (प्लेटफ़ॉर्म के निदेशक), काराहा मैगवुड (क्रिएटिव डायरेक्टर), अभय हैं पिगितर (डिज़ाइनर), ओलिविया रैस्नर (ट्रैवलिंग कंटेंट डायरेक्टर), रेबेका रिंकीविच (डिजिटल स्ट्रेटेजी के डिप्टी डायरेक्टर), क्रिश्चियन टॉम (डिजिटल स्ट्रैटेजी के डिप्टी डायरेक्टर) और कैमरन ट्रिम्बल (डिजिटल एंगेजमेंट के निदेशक) है.

ये भी पढ़े: RJD ने नीतीश को दिया पीएम कैंडिडेट बनने का ऑफर, मिला ये जवाब...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED