Logo
May 19 2024 09:01 AM

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल, अजीबोगरीब स्टंट कर रहा था शख्स ; देखें वीडियो

Posted at: Sep 26 , 2023 by Dilersamachar 9323

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. बीते कई महीनों से दिल्ली मेट्रो के अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) द्वारा ट्रेन के डिब्बों के अंदर वीडियो शूट पर प्रतिबंध के बावजूद, इसमें नाचने या अजीबोगरीब स्टंट करने वाले लोगों की क्लिप काफी वायरल हो रही हैं. अब एक युवक के बैकफ्लिप स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देख लोग कई सवाल कर रहे हैं. दरअसल, बैकफ्लिप गलत होने के कारण वह बुरी तरह से नीचे गिर जाता है.

वायरल वीडियो इंस्टाग्राम प्रोफाइल ‘चमन फ्लिपर’ पर शेयर किया गया है. शख्स पहले फ्लिप मारने के लिए तैयार हो रहा है. फिर वह फ्लिप लगाता है, लेकिन नियंत्रण खो देता है और सिर के बल गिर जाता है. वहां मौजूद सभी लोग उसकी हरकतों को देख रहे होते हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “मेट्रो में चोट लग गई.”

उसके स्टंट करने को लेकर कई सोशल मीडिया यूजर्स आलोचना कर रहे हैं. कई लोगों ने ऐसी गतिविधियों को ”उपद्रव” बताया और आश्चर्य जताया कि इतने सारे लोग मेट्रो में ऐसे वीडियो क्यों शूट कर रहे थे. कुछ लोगों ने उसका मजाक उड़ाया तो कुछ ने उसके गिरने पर चिंता जताई. एक यूजर ने टिप्पणी की, “इस आदमी को पकड़ो और पुलिस को सौंप दो. मेट्रो में ऐसी गतिविधियां करना जोखिम भरा है. तुमने अपने आप को मूर्ख बना लिया.” तीसरे ने मजाक में कहा, ”शर्मिंदगी के कारण वह मेट्रो के अगले स्टेशन पर उतर गया होगा.” चौथे ने लिखा, ”अगर आप इतनी नीचे से कोशिश करेंगे तो ऐसा होना तय है.” एक अन्य ने कहा, “हे भगवान, आशा है आप ठीक होंगे. अगर आप मेट्रो में ऐसा करेंगे तो आपको ही नुकसान होगा.”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by chaman flipper (@chaman_flipper)

DMRC ने बार-बार यात्रियों को मेट्रो कोच के अंदर वीडियो न बनाने की चेतावनी दी है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. हाल ही में, दिल्ली मेट्रो में एक कपल का वीडियो वायरल हुआ, क्लिप में, दोनों चलती मेट्रो ट्रेन के दरवाजे के पास गले मिलते और किस करते हुए नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़े: कनाडा में खालिस्तानियों का विरोध प्रदर्शन रहा बिल्कुल फ्लॉप; पैसे बांटे फिर भी नहीं जुटे 50 लोग

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED