Logo
April 28 2024 12:22 PM

विराट कोहली से शादी की खबर पर अनुष्का शर्मा ने किया खुलासा, कही ये बात

Posted at: Dec 7 , 2017 by Dilersamachar 9763

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने की खबर बुधवार को काफी चर्चा में रही. सोशल मीडिया पर यह काफी चर्चित टॉपिक रहा कि विराट और अनुष्का शर्मा जल्द ही शादी करने वाले हैं. यह अफवाह इतनी बढ़ गई कि खुद अनुष्का शर्मा को मीडिया के सामने आकर इस फर्जी खबर का खंडन करना पड़ा. उन्होंने एक पीटीआई से बात करते हुए कहा कि शादी की अफवाह में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है.


बता दें कि एक न्यूज चैनल ने बुधवार को यह खबर दी कि विराट और अनुष्का शर्मा अगले हफ्ते इटली में शादी करने वाले हैं. विराट को श्रीलंका के वनडे और टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया था. इस वजह से लोगों ने इस अफवाह को सच भी मान लिया. चैनल के सूत्रों के मुताबिक यह भी खबर दी गई थी कि इटली के मिलान में 9 से 12 दिसंबर के बीच दोनों ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे.


इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया में काफी ट्वीट होने लगे और यह ट्रेंडिंग में आ गया. फिलहाल विराट श्रीलंका और भारत के बीच आखिरी टेस्ट मैच ड्रॉ खेलने के बाद दिल्ली में हैं. इस पर अभी तक विराट की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ये भी पढ़े: धोनी का आईपीएल-2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स में लौटने का रास्ता साफ

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED