Logo
April 27 2024 06:01 AM

Bigg Boss 11: पुनीश और बंदगी ने पार की सारी हदें ,खुलेआम किया ये काम

Posted at: Nov 9 , 2017 by Dilersamachar 9884

दिलेर समाचार, बिग बॉस के घर में पुनीश और बंदगी की प्रेम कहानी खूब जोरों पर चल रही है. बिग बॉस के घर में बेशक कुछ भी होता रहे, लेकिन इन दोनों लव बर्ड को तो अपनी प्रेम कहानी से मतलब है. यही नहीं, इन दिनों उन्होंने टीवी की सारी हदें पार कर रखी हैं और दोनों खुलेआम रोमांस करते भी नजर आ रहे हैं. पिछले कुछ दिन तक तो सिर्फ विकास गुप्ता-शिल्पा शिंदे-हिना खान का शोर ही सुनाई देता था लेकिन इस सबके बीच पुनीश और बंदगी के इश्क के किस्से भी चलने लगे हैं.

कल के एपिसोड में कुछ ऐसा ही हुआ. इन दिनों पुनीश घर के कप्तान हैं और उन्हें लग्जरी बजट टास्क का संचालन करना था. लेकिन वे टास्क के संचालन से ज्यादा घर के खाली होने का फायदा उठाते नजर आए क्योंकि घर के सारे सदस्य टास्क की वजह से रॉकेट में बैठे हुए थे. इस तरह पुनीश ने पहले बंदगी के गालों पर किस किया और फिर उनके होंठों पर. इस तरह की बोल्डनेस बिग बॉस के घर में अभी तक देखने को नहीं मिली है. यही नहीं, जब उन्हें टास्क के लिए बाहर होना था उस समय भी वे बेडरूम में आकर बंदगी के साथ लेट गए. वे वहां उन्हें किस करते रहे और फिर कंबल में घुस गए. 
बिग बॉस के घर में कई तरह की प्रेम कहानियां देखी गई हैं लेकिन यह अपनी तरह की अनूठी है. जिसमें चैनल पर चीजों को इतना खुलकर दिखाया जा रहा है. इससे पहले इस तरह की किसिंग नहीं दिखाई गई है. देखना यह है कि बंदगी और पुनीश की ये कहानी कितने आगे तक जाती है और क्या गुल खिलाती है. या फिर यह सिर्फ टीआरपी के लिए एक स्टंट भर है.

ये भी पढ़े: गुजरात चुनाव : 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है शिवसेना

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED