Logo
December 6 2022 03:11 AM

BJP का AAP पर हमला, संदीप भारद्वाज की आत्महत्या को बताया मर्डर

Posted at: Nov 25 , 2022 by Dilersamachar 9068

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के नेता संदीप भारद्वाज आत्महत्या मामले में बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि संदीप भारद्वाज ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या की गई है. इतना ही नहीं बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप भी लगाया.

मनोज तिवारी ने कहा कि संदीप भारद्वाज टिकट चाहते थे, लेकिन आम आदमी पार्टी ने पैसे लेकर टिकट बांट दिए. उन्होंने कहा कि ‘ मैं नहीं मानता कि यह आत्महत्या है. यह हत्या है. भारद्वाज को टिकट का आश्वासन दिया गया था. यह भी बात सामने आ रही है कि जिस सीट से वह चुनाव लड़ना चाह रहे थे उस टिकट को पैसे लेकर बेच दिया गया. आत्महत्या के लिए उकसाना भी हत्या ही है. आप मुखिया और शीर्ष नेतृत्व ने पाप किया है.’

मनोज तिवारी ने कहा, ” जो खबरें आ रही हैं उसमें किसी अंजली राय का नाम सामने आ रहा है. उनके बेटे को टिकट पैसों में बेच दिया. थोड़े समय पहले भी घटना आई, जिसमें टिकट बिक्री के आरोप में आम आदमी पार्टी के विधायक को उनके कार्यकर्ता ही दौड़ा-दौड़ाकर पीटते नजर आए. ऐसी कल्पना नहीं की थी. कट्टर ईमानदारी की बात हो रही थी और अब मौत की घटना हो रही है. बीजेपी चुप नहीं बैठेगी. मेरा मन रो रहा है. ना खाना अच्छा लग रहा है और ना पानी. ऐसे आप के शीर्ष नेतृत्व की मानवता कहां गई. वो रटा रटाया स्क्रिप्ट लेकर बैठ जाते हैं. दिल्ली की मीडिया को रटा रटाया स्क्रिप्ट बोलते हैं. केजरीवाल क्या संदीप भारद्वाज जैसे लोगों को मौत के मुंह तक पहुंचाते रहेंगे.”

ये भी पढ़े: 'द कश्मीर फाइल्स' पर कमेंट कर बुरे फंसे नादव लापिड

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED