Logo
May 17 2024 12:54 PM

भाजपा दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल को बताया हिंदू और मंदिर विरोधी

Posted at: Jan 5 , 2021 by Dilersamachar 9719

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दिल्ली के चांदनी चौक में हनुमान मंदिर (Hanuman Mandir) तोड़े जाने पर राजनीति तेज हो गई है. दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) के अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) पर हमला बोलते हुए कहा है कि हनुमान जी के मंदिर को तोड़ना साफ दर्शाता है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल (CM Kejriwal) हिंदू विरोधी और मंदिर विरोधी हैं. सोमवार को उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अगर मुख्यमंत्री चाहते तो इस मामले को दिल्ली सरकार की रिलीजियस कमेटी में भेज सकते थे, जिसके अध्यक्ष इनकी पार्टी (आम आदमी पार्टी) के नेता और मंत्री सत्येंद्र जैन हैं.

उन्होंने कहा कि चांदनी चौक में हनुमान मंदिर को केजरीवाल सरकार द्वारा साजिश के तहत तोड़ा गया है. बीजेपी जहां मंदिर था वहीं उसका पुनः निर्माण करवाएगी. मुख्यमंत्री केजरीवाल एक तरफ कहते हैं कि वो हनुमान भक्त हैं वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कई बार लोगों की प्रार्थना के बाद भी मंदिर को टूटने से नहीं रोका.

आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार से तुरंत हनुमान मंदिर को पुनः स्थापित करने की मांग की. साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि हिंदुओं की आस्था के साथ खेलना बंद करे. अरविंद केजरीवाल का हिंदू विरोधी चेहरा सामने आ चुका है. केजरीवाल सरकार सदैव से हिंदू मंदिरों पर पक्षपात की राजनीति करती आई है.

ये भी पढ़े: West Bengal: ममता बनर्जी को करारा झटका, खेल मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला ने दिया इस्तीफा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED