Logo
May 6 2024 05:50 PM

दिल्ली के जहांगीरपुरी में चला बुलडोजर, छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका

Posted at: Apr 20 , 2022 by Dilersamachar 9258

दिलेर समाचार, दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एमसीडी के द्वारा अवैध अतिक्रमण हटाने को लेकर बुलडोजर चलाया जा रहा है.जहांगीरपुरी हिंसा के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सख्त होने के बाद प्रशासन बेहद सख्त हो गया है. वही जहांगीरपुरी में दिल्ली पुलिस के भारी पुलिस बल समेत पैरा मिलिट्री फोर्स को तैनात कर दिया गया है.

बता दें कि जहांगीरपुरी में अतिक्रमण हटाने के आदेश के मद्देनजर दिल्ली पुलिस के तमाम जवान और पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात कर दिया गया है. सुबह से ही दिल्ली पुलिस ने पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है.

ना केवल दिल्ली पुलिस के जवान बल्कि पैरा मिलिट्री फोर्सेज भी मोर्चे पर तैनात हैं. 20 और 21 अप्रैल को नार्थ एमसीडी यहां बड़ी करवाई करेगा.

MCD ने इस दौरान क़ानून व्यवस्था संभालने को दिल्ली पुलिस से 400 जवान मांगें हैं, जो कानून व्यवस्था को संभालेंगे. सड़क किनारे जो कबाड़ियों के कबाड़ पड़े रहते हैं, उन कचड़ों को बुलडोजर के मार्फत हटाया जा सकता है. किसी के घर तोड़ने की संभावना कम है.

वहीं जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद नॉर्थ एमसीडी के सख्त आदेश और गृह मंत्रालय के सख्त कार्यवाही करने के आदेश के बाद जहांगीरपुरी इलाके में सड़कों पर अतिक्रमण करने वाले तमाम लोग सुबह से ही सामान हटाने आ गए. जिन तमाम लोगों ने सड़कों पर अतिक्रमण कर रखा था, वह सड़कों से अपना सामान हटाने पहुंच गए हैं.

ये भी पढ़े: जरूरत से ज्यादा मिलेगी खाद, रूस ने वक्त से पहले की सप्लाई

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED