Logo
April 26 2024 08:38 AM

सावधान : जेट की फ्लाइट देने वाली है आपको धोखा, अगले महीने इन 13 रूट पर रुक जाएगी आवा-जाही

Posted at: Mar 23 , 2019 by Dilersamachar 9808

दिलेर समाचार, मुंबई । संकट के दौर से गुजर रही निजी क्षेत्र की एयरलाइन जेट एयरवेज (Jet Airways) ने अप्रैल के अंत तक 13 और इंटरनेशनल रूट पर उड़ानें स्थगित करने की घोषणा की है. इसके अलावा 7 अन्य इंटरनेशनल रूट पर फेरों की संख्या घटाई है. इनमें ज्यादातर दिल्ली और मुंबई से इंटरनेशनल डेस्टिनेशन को जाने वाली फ्लाइट हैं. जिन मार्गों पर उड़ानें फिलहाल रोकी गई हैं उनमें पुणे- सिंगापुर (सप्ताह में 7) और पुणे-अबू धाबी (सप्ताह में 7) भी शामिल हैं.

मुंबई से मैनचेस्टर रूट की फ्लाइट पहले ही कैंसल

इससे पहले जेट की तरफ से मुंबई-मैनचेस्टर रूट पर फ्लाइट स्थगित करने की घोषणा की जा चुकी है. धन की कमी और बेलआउट पैकेज नहीं मिलने के कारण नरेश गोयल के नियंत्रण वाली एयरलाइन अपनी 600 डेली फ्लाइट को घटाकर चौथाई स्तर पर ला चुकी है. उसके 119 विमानों के बेड़े में मात्र 33 प्रतिशत ही परिचालन में हैं. एयरलाइन ने दिल्ली से अबू धाबी (सप्ताह में 9), दम्माम (सप्ताह में 14), ढाका (11), हांगकांग और रियाद (सप्ताह में सात-सात) स्थगित की हैं.

बेंगलुरु से सिंगापुर रूट पर भी फ्लाइट कैंसल

इसके अलावा जेट ने बेंगलुरु से सिंगापुर मार्ग पर भी उड़ानें स्थगित की हैं. इस मार्ग पर एयरलाइन रोजाना दो उड़ानों का परिचालन करती है. इस अवधि के लिए मुंबई से जो उड़ानें रद्द की गई हैं उनमें अबू धाबी (सप्ताह में 12), दम्माम (सप्ताह में 14) और बहरीन (4-7 साप्ताहिक). सूत्रों ने बताया कि इन मार्गों पर उड़ानें 30 अप्रैल तक स्थगित रहेंगी.

ये भी पढ़े: एशियन चैंपियनशिप में दिव्या ने देश को सोने से चमकाया

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED