Logo
September 27 2022 01:34 PM

सीईओ ने लिंक्डइन पर पोस्ट की आंसू भरी सेल्फी

Posted at: Aug 11 , 2022 by Dilersamachar 9116

दिलेर समाचार, न्यूयॉर्क. एक कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) ने अपने कर्मचारियों की बर्खास्तगी की घोषणा करने के बाद जिस तरह से लिंक्डइन पर अपनी रोती हुई सेल्फी पोस्ट की है, उससे इंटरनेट पर यूजर्स के बीच एक बहस छिड़ गई है. हाइपरसोशल के सीईओ ब्रैडेन वालेक ने रोते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की. अपनी पोस्ट में वालेक ने यह समझाने की कोशिश की थी कि उन्हें अपने कुछ कर्मचारियों को क्यों निकालना पड़ा.

एनडीटीवी डॉटकॉम की एक खबर के मुताबिक 14 घंटे से भी कम समय में इस पोस्ट को 13,000 से अधिक लाइक्स और 2,200 से अधिक कमेंट्स मिले हैं. कुछ यूजर्स ने अपनी स्टोरी शेयर करने के लिए वालेक की तारीफ की, जबकि अन्य लोगों उस तरीके पर नाराजगी जताई जिस तरह से वालेक ने अपने कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की घोषणा की है. वालेक ने यह कहते हुए पोस्ट की शुरुआत की थी कि ‘यह सबसे कमजोर चीज है, जिसे वह कभी भी साझा करेंगे.’ उन्होंने अपने काम की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि वे इसे लेकर दुविधा में थे कि पोस्ट को शेयर करना है या नहीं.

वालेक ने अपनी पोस्ट में कहा कि ‘मैंने लिंक्डइन पर पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारी छंटनी देखी है. उनमें से ज्यादातर इकोनॉमी के कारण हैं, या जो भी अन्य कारण हैं. हमारी? मेरी गलती. मैंने फरवरी में अपनी मुख्य सेवाओं की बिक्री बंद करने और एक नई सेवा पर फोकस करने का निर्णय लिया, एक ज्यादा कीमत वाली सेवा.’ सीईओ ने आगे कहा कि ‘यह अब तक का सबसे कठिन काम था. काश मैं एक व्यवसाय का स्वामी होता जो केवल पैसे से संचालित होता और इस बात की परवाह नहीं करता था कि उसने रास्ते में किसे चोट पहुंचाई है.’

ये भी पढ़े: सरकार आधार कार्ड पर दे रही 5 लाख तक लोन', आपको भी आया ऐसा मैसेज तो हो जाएं सावधान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED