Logo
August 9 2020 11:11 AM

कोरोना : भारत में आज तीसरी मौत, देशभर में मरने वालों की संख्या हुई 7

Posted at: Mar 22 , 2020 by Dilersamachar 5428

दिलेर समाचार, मुंबई: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है. ताजा मामला गुजरात से आया है. डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने पुष्टि करते हुए बताया कि सूरत के अस्पताल में एक कोरोना  पॉजिटिव मरीज भर्ती था, जिसकी मौत हो गई.
इससे पहले बिहार से भी कोरोना की वजह से एक मौत की खबर सामने आई. मृतक हालही में कतर से लौटा था और पटना के AIIMS में इलाज करा रहा था. उसकी उम्र 38 साल थी. इससे पहले आज ही मुंबई के अस्पताल में 63 वर्षीय कोरोना पीड़ित की मौत हो गई. मृतक को हाई ब्लड प्रेशर और डायबिटीज की बीमारी भी थी. आपको बता दें कि अब तक देशभर में कोरोना वायरस से 6 लोगों की मौत हो चुकी है जिनमें से दो मौतें मुंबई में हुई हैं. 
भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 324 हो गई है. पिछले 24 घंटे में देशभर में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. चंडीगढ़ और वाराणसी में आज एक-एक नए मरीज सामने आए हैं. इस बीमारी से जबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है. यहां कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 74 पहुंच गई है. इसके अलावा केरल में 52, दिल्ली में 27, राजस्थान में 25, पंजाब-गुजरात में 13-13 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. असम में कोरोना का पहला केस सामने आया है. झारखंड से असम पहुंची साढ़े चार साल की बच्ची कोरोना से संक्रमित पाई गई है. 
बिहार में कोरोना वायरस से शख्स की मौत के बाद प्रशासन ने हाई लेवल मीटिंग बुलाई है. मुख्य सचिव दीपक कुमार विडियो कांफ्रेन्सिंग के जरिए सभी जिलों के DM से मुलाकात कर रहे हैं. मीटिंग में मुख्यमंत्री के सचिव मनीष कुमार, स्वास्थ्य विभाग के तमाम अफसर मौजूद हैं. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी बैठक में शामिल.

ये भी पढ़े: Karthik Aryan ने जीता लोगों का दिल, सर पर पतीला रखकर मनाया 'Janata curfew'


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED