Logo
May 2 2024 02:09 PM

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला, तोड़े गए CCTV और सिक्योरिटी बैरियर

Posted at: Mar 30 , 2022 by Dilersamachar 9291

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंर केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर पर शरारती तत्वों ने हमला कर दिया. ये दावा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने किया है. मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर इस मामले की जानकारी दी है. मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं. गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए हैं.

इस मामले पर राज्यसभा सांसद राघव चढ्ढा ने भी ट्वीट करते हुए कहा है कि माननीय मुख्यमंत्री जी के आवास पर भाजपा के गुंडों द्वारा करा गया हमला बेहद निंदनीय है. पुलिस की मौजूदगी में इन गुंडों ने बैरिकेड तोड़े, सीसीटीवी कैमरा तोड़े. पंजाब की हार की बौखलाहट में भाजपा वाले इतनी घटिया राजनीति पर उतर गए.

दिल्ली नॉर्थ डीसीपी ने बताया कि बीजेपी युवा मोर्चा का विरोध प्रदर्शन चल रहा था, जिसमें प्रदर्शनकारियों ने बवाल मचाया, सीसीटीवी पर भी हमला किया, सीएम आवास के बाहर रंग भी फेंका गया. हमने 50 लोगों को हिरासत में लिया है. भीड़ को तितर बितर करने किया गया है. अभी पूरी तरह से शांति है.

ये भी पढ़े: 19km सिर्फ 13 मिनट में गुरुग्राम से दिल्ली पहुंचाए गए अंग

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED