Logo
May 19 2024 10:19 AM

Delhi Learning License: दिल्ली में बढ़ी लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस की वैधता, इस दिन तक होगा आखिरी मौका

Posted at: Mar 25 , 2022 by Dilersamachar 9246

दिलेर समाचार, दिल्ली: अगर आप दिल्ली (Delhi News) में हैं और आपके लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस (learning driving license) की वैधता समाप्त हो रही है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि दिल्ली सरकार ने बड़ी राहत दी है. दिल्ली परिवहन विभाग (Delhi Transport Department) ने 31 मार्च को समाप्त हो रहे ‘लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस’ की वैधता (learning driving license Validity) को दो महीने बढ़ाकर 31 मई, 2022 तक कर दिया है.

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने यह घोषणा की और कहा कि यह लोगों के लिए अपने लर्निंग लाइसेंस को नवीनीकृत कराने का अंतिम अवसर है. गहलोत ने एक ट्वीट में कहा, ‘जिन लर्निंग लाइसेंस की वैधता 31 मार्च तक समाप्त होने जा रही है, उन्हें 2 महीने यानी 31 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. कृपया ध्यान दें कि यह अंतिम अवसर है.’

उन्होंने इस संबंध में अपने विभाग द्वारा जारी आदेश की एक तस्वीर भी संलग्न की. परिवहन विभाग द्वारा बृहस्पतिवार को जारी आदेश में कहा गया है कि लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस की वैधता समय-समय पर बढ़ाई गई है क्योंकि कोविड-19 के कारण दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के दिशानिर्देशों अनुसार लाइसेंस से संबंधित परीक्षाओं को निलंबित कर दिया गया था.

ये भी पढ़े: एक हजार करोड़ की ठगी करने वाला चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED